भगवान ने इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को सब कुछ दिया पर आज तक नहीं बन सकी मां, सुना रहा गया गोंद

15

आज हम ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों की बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें मां बनने का नसीब प्राप्त नहीं हुआ। तो आइए जानते हैं उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में

1. संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी।जिन्होंने पूर्व भारतीय टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से विवाह किया था। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही तनाव होने के कारण यह अलग हो गई। इन्होंने अपनी सारी जिंदगी अकेले रहना ही पसंद किया। जिसके कारण इनकी कोई संतान नहीं है।

2. सायरा बानो

बॉलीवुड के महान अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो भी कभी मां नहीं बन सकी। आपको बता दें कि उनकी शादी के तो 50 साल हो चुके हैं लेकिन इन्हें कोई संतान की प्राप्ति नहीं हुई है।

3. शबाना आजमी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपने से ज्यादा उम्र के जावेद अख्तर से शादी की है, शबाना आजमी तो कभी माँ नहीं बन सकी, लेकिन जावेद अख्तर के पहले बीवी से 2 बच्चे जरुर हैं, जो अब बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं. जिनका नाम फरहान अख्तर और जोया अख्तर है.

4. जयाप्रदा

बॉलीवुड की एक और मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा का नाम भी इस लिस्ट में आता है इन्होंने श्रीकंठ नाहटा के साथ शादी रचाई थी। श्री कांत नाहटा पहले से शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी से तीन बच्चे भी थे। लेकिन जयाप्रदा के साथ इनका कोई भी संतान नहीं है। जयाप्रदा को आज भी संतान प्राप्ति का सुख नहीं मिला है।

5. किरण खेर

किरण खेर अपने अभिनय से काफी अधिक नाम कमा चुकी है। अनुपम खेर की दूसरी पत्नी किरण खेर को अभी तक संतान नहीं हुआ है।बॉलीवुड में लोगों को यह अपनी अदा से काफी अधिक प्रभावित कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.