10

मेरठ में मेडिकल थानाक्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-2 में बदमाशों ने व्यापारी की दिनदहाड़े हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि व्यापारी को लूट के विरोध में घटना को अंजाम दिया । इसकी जानकारी लगने पर एसएसपी और एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मेरठ के जागृति विहार सेक्टर-2 में बदमाशों ने जिस समय इस घटना को अंजाम दिया,उस समय एडीजी जोन और आईजी रेंज किठौर थाना का निरक्षण कर रही थी सीओ सिविल लाइन भी एसएसपी ऑफिस में शिकायते सुन रहे थे । इसी दौरान ये वारदाद हुयी, बदमाश इस कांड को अंजाम देते रहे अमन के पिता रोते बिलखते रहे,और बदमाश हस्ते रहे है ।


जागृति विहार सेक्टर दो निवासी अमन जैन की अपने घर में ही भागमल ज्वैलर्स की दुकान है। मंगलवार की दोपहर अमन के पिता सतीश दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान दो बाइको पर आए चार बदमाशों ने सतीश को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने तिजोरी खोल कर लगभग पांच किलो चांदी और 10 लाख का कैश बैग में भर लिए। बदमाश दुकान से निकल ही रहे थे तभी घर के अंदर से सतीश जैन का बेटा अमन दुकान में आ गया। अमन ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी। अमन ने शोर मचाते हुए एक बदमाश को दबोच लिया। जिसके बाद घबराए बदमाशों ने अमन की कनपटी पर गोली मार दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए।


दुकान से 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी लूट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। एसएसपी समेत एसपी सिटी और सीओ ने मौके पर पहुंच कर परिजनों से बातचीत कर पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बाजार में लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद व्यापारियों ने जमकर अपना रोष जाहिर किया और 24 घंटे के अंदर घटना के खुलासे समेत सीओ सिविल लाइन और एसओ मेडिकल के निलंबन की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here