11

भारत के तमिलनाडु मे तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी कर रहे लोगो के पास से 38 लाख का साबुन पकड़ा गया. आप लोग सोच रहे होंगे की क्या वास्तव मे 38 लाख का साबुन भी ho सकता है? लेकिन 38 लाख का साबुन नही 38 लाख का सोना बरामद हुआ था.
तस्करो ने सोने को साबुन के अंदर इस तरह छिपाया था की सोने का पता नही लग पा रहा था. सोना साबुन के भीतर इस तरह से था की कई बार चेक करने पर भी पकड़ में नहीं आ रहा है, और साबुन ऊपर से पैकेट मे सील था. ट्विटर यूजर @ फै हैदर ने इस पुरी घटना का अचंभित वीडियो शेयर किया है.

उन्होंने शीर्षक मे लिखा ”तिरुचरापल्ली एयरपोर्ट पर 38 लाख का साबुन पकड़ा गया” यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बना हुआ है.
ज़ब साबुन को काटा गया तो उसमे अधिकारियो को सोना मिला. इस साबुन के वीडियो मे देखा जा सकता है की तस्करो ने कितनी चतुरता से एक प्रसिद्ध ब्रांड के साबुन मे सोने को किस तरह छिपाया था.

परन्तु एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियो को जानकारी लग गयी और उन्होंने इसको पकड़ लिया.

अधिकारियो के साबुन की जाँच करने पर साबुन के अंदर से 38 लाख का सोना बरामद हुआ. आपको बता दे ये जिस ब्रांड का साबुन है उसका काफ़ी सालो पहले यह विज्ञापन आया था जो लोग इस ब्रांड के साबुन का उपयोग करते है.
उनको साबुन मे से एक सोने का सिक्का जितने का अवसर पर्याप्त होगा. कंपनी ऐसे लुभावने विज्ञापन अपनी मार्किट इमेज को बढ़ाने के लिये प्रयोग करती है.
अवश्य आप सबको यह सोने का सिक्का देने वाली योजना याद होंगी.

इसी साबुन के विज्ञापन से इस घटना को जोड़कर देखा जा रहा है. बहुत सारे लोगो ने विडिओ पर मज़ाकिया टिप्पणी भी की है.
बहुत सारे लोगो ने लिखा है की हमने तो यही साबुन लाने के लिये माँ को परामर्श दिया था. बहुत सारी जनता ने लिखा है कि अब हम यही साबुन खरीदेंगे. कुछ तो लिखते है की साबुन कंपनी का यह विज्ञापन सत्य हो गया है जिसमे वो साबुन से सोने का सिक्का प्राप्त करने की बात करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here