16

गंदी बात 6 के ट्रेलर के बाद से ऐक्ट्रेस महिमा गुप्ता की फैन फोलोअप अचानक बढ़ोत्तरी देखी गयी है. इन्स्टाग्राम पर फिटनेस फ्रीक की छवि बनाने वाली महिमा गुप्ता घंटो जिम में वर्क आउट करती है, जिससे जुड़ी तश्विरे अक्सर वह अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट में शेयर करती रहती है. उन्होंने जीवन का मामला फिल्म ‘जीवन का मामला’ से ग्लैमरस दुनिया में कदम रखा था. 24 वर्षीय ऐक्ट्रेस महिमा गुप्ता अभी कुंवारीहैं. फिटनेस फ्रीक होने के साथ ही महिमा सोशल मीडिया पर फैशन इन्फ़्लुएन्सर भी हैं. इनकी लाजबाब एक्टिंग का जलवा ‘गंदी बात 6’ में देखने को मिलने वाला है. क्योंकि ट्रेलर इतना लाजबाब है तो फुल एपिसोड का शानदार होना तो लाजमी है.

हाल ही में टॉपलेस फोटो शूट से चर्चे में आई थी महिमा गुप्ता

ऐक्ट्रेस महिमा गुप्ता अक्सर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अदाओं का जलवा दिखाती ही रहती है. हाल ही में महिमा ने टॉपलेस फोटो शूट कराया था, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया सुर्खियों में बनी हुयी ह. आप भी देखे उनका बोल्ड अंदाज,

महिमा के इस टॉपलेस फोटोशूट ने मचाया था धमाल.

ब्लैक टॉप में उनका ये बोल्ड अंदाज किसी की भी नजर पलभर के लिए रुक जाए.

क्रीम कलर के इस टॉप उनकी सुंदरता और भी बढ़ गयी है.

फैशन इन्फ़्लुएन्सर होने के साथ महिमा को डांस करना भी बेहद पसंद है, इसके लिए उन्होंने स्पेशल क्लास ही ली है.

महिमा को इन्स्टाग्राम पर 32 हजार से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं.

‘गंदी बात 6’ में है बोल्ड सीन की भरमार

वहीं आल्ट बालाजी की आगामी सीरीज में ‘गंदी बात 6’ में महिमा गुप्ता के अलावा अलीशा खान, केवल दिसानी, निधी माहवान, शिवम मेहता और मोहित शर्मा जैसे शानदार कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा. इस सीरिज में बोल्ड सीन की भरमार है, जिसके चलते यह सीरिज 18+ लोगों के लिए ही बनी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here