16

जानकारी के मुताबिक यूपी के मुजफ्फरनगर में दिल्ली-दून हाईवे पर मंगलवार देर रात एक भयानक हादसा हुआ। इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन कार की सनरूफ से बाहर निकल कर डांस कर रही थी। उसके साथ में अन्य बाराती भी झूम रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार नाच रहे बारातियों पर जा चढ़ी। इस घटना में बहादुरपुर निवासी बराती प्रमोद की मौत हो गई, जबकि 14 लोग गभीर रूप से जख्मी गए।

घायलों को भर्ती कराया गया अस्पताल में

वहीं इस घटना में खुली कार पर डांस कर रही दुल्हन बाल-बाल बची। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मुजफ्फरपुर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बहादुरपुर निवासी अंकुल सिंचाई विभाग में स्टोर कीपर हैं। अंकुल की शादी शेरनगर निवासी हेमा से तय हुई थी। शादी का कार्यक्रम नई मंडी कोतवाली के हाइवे बीबीपुर चेक पोस्ट के पास पैराडाइज बैंक्वेट हाल में होना तय था।

स्विफ्ट कार ने बारातियों को कुचला

मंगलवार को अंकुल बारात लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा। देर रात चढ़त के समय जब सभी बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे। उसी समय दुल्हन की गाड़ी ब्यूटी पार्लर से बैंक्वेट हाल पर पहुंची तो बराती दुल्हन से डांस करने की जिद करने लगे। एक खुली गाड़ी में दुल्हन डांस करने लगी। इस दौरान कई बाराती दुल्हन की गाड़ी की खिड़की पर लटक गए, तभी संधावली की तरफ से तेज गति से आने वाली एक स्विफ्ट कार बरातियों को कुचलती हुई आगे निकल गयी। इस हादसे में दुल्हन बाल-बाल बची, जबकि एक बराती मौत हो गयी और 14 लोग गंभीर रूप से जख्मी गए। बहादुरपुर निवासी ओमप्रकाश ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here