नशे में धुत पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी के हाथ-पैर काटे

10

शक में डूबे एक पति ने अपनी पत्नी के हाथ पांव बड़ी बेहरमी से काट दिए। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध हैं। मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आए मामलों को सुनकर लोग स्तब्ध हैं। पुलिस मुताबिक आरोपी ने जब घटना को अंजाम दिया तो वो नशे में धुत था। वहीं पीड़िता इंदौर में एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद पर तैनात है, जो साप्ताहिक छुट्टी भोपाल आती है। आरोपी पति भोपाल में अपने बेटे के साथ पारस कालोनी रहता है।

पीड़िता घटना के दिन भोपाल में ही थी। रात में करीब 11 बजकर 30 मिनट पर आरोपी पति शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और उसने गंडासा उठाया और पत्नी ने राइट हैंड पर वार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसके पैर भी वार कर दिया। आरोपी ने जब महिला पर हमला किया तो वो सो रही थी। जानलेवा हमला होते ही घायल महिला जोर-जोर से चीखने लगी, जिससे मौके पर ही आस पड़ोस के लोग पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह महिला की जान बचाई और वहां से बाहर निकाला।

हमले में महिला बुरी तरह घायल हो चुकी थी, जो दर्द से चिल्ला रही थी। आरोपी ने महिला का सिर कटाने की भी कोशिश की थी लेकिन जब पड़ोसी मौके पर पहुंच गए तो वो ऐसा करने में असफल रहा। पड़ोसियों की सूचना पर तुरंत मौके पर पुलिस भी पहुंच गई, जिसमे गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस को महिला के शराबी पति को कंट्रोल करने में काफी मेहनत करनी पड़ी।

मिल रही जानकारी के अनुसार, आरोपी पुलिस के सामने भी पत्नी पर हमला करने की कोशिश कर रहा था। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पुलिस हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं उसके बच्चे की कस्टडी उसके परिवार वालों को दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.