12

दिल्ली के गाजियाबाद में एक हैरान करने वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लड़कियां बुलेट से खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बुलेट चला रही है जबकि दूसरी लड़की उसके कंधे पर बैठी हुई थी। बुलेट पर पड़ा नबंर गाजियाबाद का है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लेते हुए बाइक का चालान काट दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 12 सेकेण्ड के वायरल वीडियो में दिख रही बुलेट पर गाजियाबाद का नबंर पड़ा है। इस बुलेट पर एक लड़की खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि एक लड़की बुलेट चला रही है और दूसरी लड़की उसके कंधे पर बैठी है। दोनों लड़कियों ने रेड कलर की टीशर्ट और ब्लू जींस पहनी है। इसके साथ ही कंधे पर बैठी लड़की ने पीली कैप भी लगा रखी है। दोनों लड़कियों ने स्टंट के दौरान हेलमेट भी नहीं लगाया है।

खतरें में न डालें किसी की जान

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ये दोनों लड़कियां जिस रोड पर स्टंट कर रही है उस रोड पर काफी राहगीर आ जा रहे हैं, फिर भी ये लड़कियां बेख़ौफ़ होकर स्टंट कर रही हैं। लड़कियों के इस स्टंट का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने तुरंत बाइक का 11 हजार का चालान काट दिया। इस मामले में पुलिस ने ट्वीट कर कहा “तत्काल कार्रवाई अमल में लाते हुए उपरोक्त वाहन का ₹11000 का चालान किया गया, ट्रैफिक नियमों का पालन करें अपनी और दूसरों की जान को खतरे में न डालें।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here