मेष सहित इन राशियों पर आंख बंद करके कर सकते हैं विश्वास

10

ज्योतिष (Astrology) शास्त्र में बहुत ऐसी राशियों के बारे में विस्तृत से बताया गया है। जिन पर हम बंद आंखो से विश्वास पात्र होते है। शास्त्रों के अनुसार,ये राशि के लोग ईमानदार व सच्चे होते हैं। जिन पर हम ट्रस्ट कर सकते है। जानिए ऐसी राशियों के बारे में-

  1. मेष राशि-मेष राशि वालों पर हम आंख बंद करके भरोसा कर सकते है। यह बहुत ही सही बात है।  किसी काम को लेकर इन राशि के लोगों के साथ हम पूरे ईमानदारी के साथ कर सकते है। किसी बारें में निर्णय लेना है तो ज्यादा सोचते फिर कही निर्णय लेते हैं। ये वही कहते हैं जो इनके दिमाग में होता है। ये किसी के पीठ-पीछे बात करने में कम भरोसा रखते हैं।
  2. कर्क राशि-कर्क राशि के लोग में बहुत ही शांति स्वभाव के होते हैं। कुछ लोगों के लिए बनावटी हो सकते हैं लेकिन असलियत में बहुत ही क्यूट और दयालु होते हैं। यह दूसरों की केयर करना पसंद करते हैं। यह सच्चाई, ईमानदार और विश्वासपात्र होते हैं।
  3. तुला राशि-तुला राशि के लोगों में सच्चाई चेतना की भावना बहुत ही मजबूत होती है। अगर इन लोगों को किसी चीज का सेलेक्शन करना है तो यह अपने दिल की सुनते है। यह स्वभाव से बहुत ही ईमानदार होते हैं। यह किसी के साथ गलत करने में भरोसा नहीं रखते हैं।
  4. मकर राशि-ऐसी राशि के लोग किसी से वादा करते है तो हर कीमत में निभाते जरूर है। अगर किसी से कोई काम करने को कहा है तो जब तक कर नहीं देंगे चैन की सांस नहीं लेंगे। मकर राशि के जातक ईमानदार व विश्वास पात्र होते हैं। यह कभी किसी को धोखा देने या अपमानित नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.