जब टेलीविजन की इस अभिनेत्री पर लोग फेंकने लगे जूते, जानें क्या है पूरा माजरा

7

इन दिनों सोशल मीडिया पर के वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टेलीविजन कि एक अभिनेत्री पर लोग पीछे से जूते फेंक रहे हैं और ‘गोल्ड डिगर’- ‘गोल्ड डिगर’ कहकर चिल्ला रहे हैं। वहीं अभिनेत्री भी काफी गुस्से में जाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर उस अभिनेत्री के फैन्स को काफी बुरा लगा और वह नाराजगी जताने लगे लेकिन जब उन्हें हकीकत पता चली तो उनका गुस्सा तुरंत शांत हो गया और वह भी इसका मजा लेने लगे।

दरअसल यह वीडियो सिर्फ एक मजाक था जो एक्ट्रेस और उसके दोस्त आपस में कर रहे थे और एन्जॉय क रहे थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस रिचा राठौर के साथ कई अन्य मशहूट टीवी स्टार्स भी है जो इस माहौल का पूरा मजा ले रहे हैं। यह वीडियो ऋचा राठौर के नए शो ‘आपकी नजरों ने समझा’ की शूटिंग के दौरान का है जो आजकल खूब टीआरपी बटोर रहा है। इस वीडियो में कैमरे के पीछे इस शो के स्टार कास्ट की मस्ती देखने को मिल रही है।

टीवी कलाकारों का यह मस्ती भरा वीडियो विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इसमें दिख रहा है कि एक्ट्रेस रिचा राठौर ब्रीफकेस लेकर कहीं जा रही है, वहीं उनके पीछे खड़े शो के बाकी स्टार कास्ट उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ कह रहे है, इतने में कुछ को स्टार्स जूते भी निकालकर उनके ऊपर फेंकने शुरू कर देते हैं। हालांकि वीडियो में सभी हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रह है कि ये वीडियो उस सीक्वेंस है जब शो में लीड किरदार निभा रही ‘नंदनी’ घर छोड़कर जाने का फैसला लेती हैं और सभी घरवाले उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन नंदनी किसी की नहीं सुनती और अपना ट्रॉली बैग लेकर निकल जाती है। यह शो टीवी के स्टारप्लस चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.