10

मध्य प्रदेश के हरदा (Harda) जिले में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या (Husband murder) कर दी। पति की हत्या के पत्नी ने गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया कि लाश को ठिकाने कैसे लगाएं। पति की हत्या की आरोपी पत्नी का नाम तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफान है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक का दोस्त ही उसकी पत्नी का प्रेमी बन गया और इस पूरी साजिश को अंजाम दिया। हरदा का एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया है कि मामला कल खेड़ीपुरा नई आबादी क्षेत्र का है। जहां 18 मई को आमिर की हत्या हुई थी। इस घटना का खुलासा पुलिस ने 36 घंटों में ही कर दिया है।

पुलिस ने मामले की जांच जब शुरू की तो उसे हत्या का खुलासा करने में ज्यादा समय नहीं लगा। आमिर की हत्या और पत्नी तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफ़ान ने ही मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी के खून से सने हुए कपड़े, हत्या में इस्तेमाल हुई हथौड़ी, मोबाइल फ़ोन और मृतक का हाथ पैर बांधने के लिए इस्तेमाल दुपट्टा जब्त कर लिया है। इरफान को लेकर पुलिस ने बताया है कि वो हरदा नगर पालिका में राजस्व विभाग में तैनात है। दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

आमिर की हत्या की वजह लॉकडाउन बना। दरअसल, तबस्सुम और इरफान के प्रेम प्रसंग चल रहा था और लॉकडाउन की वजह से वो दोनों मिल नहीं पा रहे थे, जिससे परेशान होकर उन्होंने आमिर की हत्या की साजिश रची। आमिर को उसकी पत्नी ने 18 जून की रात को नशे की गोली दे दी, जिसके बाद आमिर को होश नहीं रहा। इसके बाद इरफ़ान और तबस्सुम ने आमिर के हाथ-पैर दुपट्टे से बांधे और सिर पर ताबड़तोड़ तब तक वार किये जब तक उनकी मौत नहीं हो गई।

शुरुआती जांच में पुलिस का लगा कि आमिर की हत्या चोरों ने की है लेकिन जब तबस्सुम कॉल डिटेल देखी तो सामने आया कि वो इरफान से काफी बात करती थी। वहीं मोबाइल की सर्च हिस्ट्री में पुलिस ने पाया कि तबस्सुम ने गूगल पर सर्च किया था कि हत्या के बाद लाश को कैसे ठिकाने लगाएं। इसके बाद ही मामले का खुलासा हो गया और पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here