17

जम्मू एयरपोर्ट (Jammu airpor) में शनिवार देर रात तेज धमाके (Blast) की खबर सामने आ रही है, जिसके बाद फॉरेंसिक टीम और उसके एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे हैं। ब्लास्ट रात में करीब दो बजे हुआ। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में हुआ है। पुलिस के बड़े अधिकारी, बम डिस्पोजल स्क्वॉड और फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री की टीम मौके पर मौजूद है। जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में पिछले कुछ दिनों आतंकी गतिविधियां दोबारा तेज हुईं हैं। बीती शनिवार शाम सीआरपीएफ के बंकर पर भी आतंकी हमला हुआ था।

एयरपोर्ट परिसर में हुए धमाके में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हे आर्मी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जम्मू पुलिस का कहना है कि धमाका कम तीव्रता का था। बताया जा रहा है कि धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई है। ज्ञात है कि इसी जगह पर भारतीय वायुसेना का स्टेशन हेडक्वार्टर के साथ जम्मू का मुख्य हवाई अड्डा भी इसी परिसर में आता है। धमाके के बाद आस पास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल है। वहीं मौके पर वायुसेना, सेना और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच चुके हैं।

गौरतलब है कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए सीआरपीएफ के बंकर पर श्रीनगर के बरबरशाह इलाके बम फेंका था लेकिन आतंकी अपना निशाना चूक गए और बम सड़क पर जा गिरा और फट गया, जिसमे तीन नागरिक गंभीर रूप से घायल हुए थे। इसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। मरने वाले का नाम मदस्सिर अहमद है, जो हाजीगुंड बदगाम का निवासी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here