10

लोग हमेशा बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती पर घायल रहते हैं। हर किसी को उनका स्टाइल एवं उनका मेकअप पसंद आता है। लेकिन उनके मांग में भरा हुआ सिंदूर आज भी लोगों के मन में एक सवाल बना हुआ है। तो बता दें कि रेखा ने खुद एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सिंदूर क्यों लगाती हैं।

हर इवेंट में मांग भरकर पहुंचती हैं रेखा

भले ही रेखा आज बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो गई हो लेकिन आज भी अगर रेखा किसी इवेंट में उपस्थित होती है तो उस इवेंट में चार चांद लग जाते हैं। उनकी उम्र 66 वर्ष है लेकिन वह फिर भी इतनी खूबसूरत एवं जवान दिखाई देती हैं। बात करें उनकी मांग में भरे हुए सिंदूर की तो कई बार लोगों के मन में इससे जुड़ा सवाल उठता है। तो आज हम आपको इसके बारे में बताने वाले हैं।

सबसे पहले आपको बता दें कि लोगों ने पहली बार जब रेखा को सिंदूर लगाते हुए देखा तो सभी लोग दंग रह गए। यह भी कहा जाता है कि रेखा अपने मांग में अमिताभ बच्चन जी के नाम का सिंदूर लगाती है।

सबसे पहले ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में सिन्दूर लगाकर पहुंची थी रेखा

उन्हें सबसे पहले सिंदूर में ऋषि कपूर एवं नीतू सिंह की शादी में देखा गया था। वहां पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनकी धर्मपत्नी जया बच्चन भी उपस्थित हुए थे।

इस सिंदूर को देखकर जया बच्चन घबरा गई और बता दें कि यह वही समय था जब अमिताभ बच्चन एवं अभिनेत्री रेखा की अफेयर की खबर उड़ रही थी। जया बच्चन का मन घबरा रहा था एवं मन ही मन में सोच रही थी कि कहीं लोगों का कहना सच न हो जाए।

खुद बताया पति के मौत के बाद भी क्यों लगाती हैं सिंदूर

फिर कई सालों बाद रेखा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया वह इस इंटरव्यू में यह बताती है कि वह किसी के नाम की सिंदूर अपने मांग में नहीं लगाती है बल्कि वह अपने फैशन के लिए अपनी मांग पर सिंदूर लगाती हैं और इससे वह काफी खूबसूरत भी नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here