10

पंजाब के मुक्तसर (Muktsar) जिले में पुलिस ने घर में छापा मारकर मां-बेटी को दो युवकों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मां-बेटी और युवकों को जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि मुक्तसर जिले के मलोट की नानक नगरी में पुलिस ने घनी बस्ती में देह व्यापार चल रहा है। गोपनीय सूचना के आधार पर जब पुलिस ने छापेमारी की तो दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया, जिनसे फिलहाल पूछताछ जारी है।

पुलिस का कहना है कि उन्हें काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि नानक नगरी में मां-बेटी देह व्यापार का काम कर रही हैं, जिस क्षेत्र में यह चल रहा था वो काफी घनी बस्ती है, जिसका प्रभाव वहां के बच्चों पर भी पड़ रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस ने घर पर छापा मारने को योजना बनाई। पुलिस को छापेमारी के दौरान घर से दो महिलाएं और दो युवक मिले। जो मां-बेटी हैं।

वहीं दोनों युवक कथित तौर पर जिस्मफरोशी के लिए आये थे। पुलिस का छापा पड़ते ही मां-बेटी के पसीने छूट गए। वहीं दो युवकों ने घर से भागने की कोशिश तो की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके। मां-बेटी ने पुलिस को बताया है कि जिस्मफरोशी काम उन्होंने मजबूरी में शुरू किया है। कोरोना महामारी के दौरान सभी काम जब बंद हो गए तो वो इस दलदल में उतर गईं।

लॉकडाउन की वजह से उनके पास कोई नहीं था। आर्थिक हालात भी ठीक नहीं थे, जिसकी वजह से उन्हें इस रास्ते को चुनना पड़ा। पुलिस का कहना है कि मां-बेटी से पूछताछ जारी है। दोनों को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here