7

इस इंडस्ट्री में कई ऐसे भी सितारें हैं जिन्होंने आजतक नशा नहीं किया। यहां तक कि वह बॉलीवुड की पार्टियों से भी खुद को दूर रखते हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
अक्षय कुमार बॉलीवुड के फिटेस्ट और अनुशासित एक्टर हैं। यही वजह है कि 53 साल के अक्षय कुमार आज भी 30 साल के युवा एक्टरों को टक्कर देते हैं। अक्षय कुमार किसी भी तरह का नशा नहीं करते हैं।यहां तक कि, वह पार्टियों से भी खुद को अलग ही रखते हैं। जिस वक्त लोग नशे में डूबे रहते हैं, उस वक्त अक्षय कुमार नींद पूरी करके अपने अगले दिन के रूटीन पूरा करने में लगा देते हैं।

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)
अभिनेतता सुनील शेट्टी भी अक्षय कुमार की तरह ही नशे वगैरह से दूर रहते हैं और अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान लगाते हैं।सुनील शेट्टी खुद को बी टाउन की पार्टियों से भी दूर रहते हैं। सुनील शेट्टी सिगरेट तक को हाथ नहीं लगाते हैं।

जॉन अब्राहम (John Abraham)
जॉन अब्राहम भी अपने फिटनेस और जबरदस्त बॉडी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जॉन अब्राहम भी उन एक्टर्स में शुमार हैं जो सिगरेट से लेकर शराब तक कोई भी नशा नहीं करते हैं,इस बात की जानकारी खुद जॉन ने दी थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी भी किसी तरह का नशा नहीं किया।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)
फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने शराबी जैसी कई फिल्में की हैं जिसमें अमिताभ शराब का सेवन करते नजर आते हैं, लेकिन असलियत में अमिताभ ने कभी भी शराब या फिर किसी नशे का सेवन नहीं किया है।वह बॉलीवुड पार्टियों के हिस्सा बनने पर भी कतराते हैं।

सनी देओल (Sunny Deol)
जिस घर में बाप-भाई शराब के नशे में धुत हो, वहीं एक ऐसा भी शख्स होता है जो इनसे दूर रहता है। हम बात कर रहे हैं सनी देओल की।

दुनिया जानती है कि धर्मेंद्र और उनके छोटे बेटे बॉबी देओल नशे में कितने चूर रहते हैं, लेकिन दूसरी तरफ एक्टर सनी देओल ने आज तक कोई नशे का सेवन नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here