7

पटना से सटे मसौढ़ी से बड़ा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। जहां प्रेमी के प्यार में पागल विवाहिता महिला ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद खुद ना फंसे इस लिए खुद पुलिस थाने पहुचं गई। जब इस मामले मेें पुलिस ने छानबीन की तो जो मामला से संबंधित पता चला उसे जान उनके भी होश उड़ गए।

मसौढ़ी के सती स्थान मोहल्ले में शादीशुदा महिला अपने यार से मिलकर इस कदर पागल हो गई कि प्यार की मंजिल में रोड़ा बन रहे पति को हटाने के लिए निर्मम हत्या कर दी। इस केस में पुलिस ने आरोपी पत्नी और हत्या की घटना में उसका साथ देनेवाले दूसरे साथी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस हत्या करने की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि मामले को देखकर तो यह कहा जा सकता है कि यह मामला अवैध संबंध का भी हो सकता है। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

चालाक पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारकर खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए बड़ी योजना बनाई। हत्या के बाद वह रोते चिल्लाते हुए मसौढ़ी थाना पहुंचीं और अपने पति की हत्या की खबर पुलिस वालों को दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पहले तो शव को कब्ज़े में लिया और फिर मामले की छानबीन शुरू की। शुरू हुई जांच में सामने आ गया कि पति के मौत का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसकी खुद की पत्नी है लेकिन खुद को बचाने के लिए शिकायात लेकर थाने पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पति की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दे कि गिरफ्तार महिला से जब पूछताछ शुरू हुई तो उनसे आना-कानी करना शुूर कर दिया लेकिन जब पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो महिला को पूरी घटना कैसे अंजाम दिया सब बताना पड़ा। आरोपी महिला के बयान पर ही हत्या में साथ देने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी पुलिस ने मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कश्मीरगंज निवासी जमरुदीन अंसारी के पुत्र मोहम्मद नौशाद को गिरफ्तार किया है। नौशाद की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो उसने सारी कहानी पुलिस के सामने कह दी। उसने पुलिस को बताया कि उसने ही रेखा देवी के साथ मिलकर अजय कुमार गिरी की चाकू से गोद-गोदकर हत्या की है। आगे की पूछताछ अभी जारी है। पति की हत्या क्यो की यह तो तभी साफ हो पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here