राहुल गांधी ने कहा मैं कश्मीरी पंडित हूं लोगो ने पूछा,फ़िरोज़ जहांगीर का पोता “कश्मीरी पंडित” कैसे होगा?

16

राहुल गांधी हाल ही में जम्मू के दौरे पर गए और उन्होंने वहां पर अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और साथ ही कहा कि मैं और मेरा पूरा परिवार कश्मीरी पंडित है, बीजेपी ने आज तक कश्मीरी पंडितों के लिए कोई काम नहीं किया है! इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि मेरा वादा है कि मैं कश्मीरी पंडितों के लिए काम करूंगा! वही आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दे कि राहुल गांधी ने माता वैष्णो देवी जाकर माता के दर्शन भी किए हैं!

इस दौरान राहुल गांधी का कहना था कि मुझे लगता है कि मैं घर आ गया हूं मेरे परिवार का जम्मू कश्मीर से पुराना रिश्ता है वहीं उन्होंने आगे यह भी कहा था कि मैं एक कश्मीरी पंडित हूं और मेरा परिवार कश्मीरी पंडित है कल सुबह कश्मीरी पंडितों का एक प्रतिनिधिमंडल मुझसे मिला है उन्होंने मुझको बताया है कि कांग्रेस ने उनके लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की है लेकिन बीजेपी ने कुछ नहीं किया है!

वही, इस दौरान राहुल गांधी ने यह भी कहा कि मैं अपने कश्मीरी पंडित भाइयों से वादा करता हूं कि मैं उनके लिए कुछ करूंगा! राहुल गांधी के बयान के बाद अब सियासत शुरू हो चुकी हैं! क्योंकि कश्मीरी पंडित के बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार अब राहुल गांधी को निशाने पर ले रही है!

ऐसे में हरि मांझी ने राहुल गांधी के बयान पर सोशल मीडिया के माध्यम से एक सवाल कर दिया और कहा कि फिरोज जहांगीर का पोता कश्मीरी पंडित कैसे होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.