11

दिल्ली में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहाँ एक कलियुगी पिता ने अपने तीन महीने के मासूम बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला. पति-पत्नी के झगड़े के बीच बात बढ़ी तो तो पिता ने अपने गुस्से को काबू नही पा सका औऱ हैवान बने पति ने अपने ही 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी. आरोपी ने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दे डाला.

हैवानियत’ की हदें पार करने वाले कलयुगी पिता के इस वारदात का मामला आउटर नार्थ जिले के भलस्वा डेरी इलाके का है. जहां तीन साल के बच्चे को बड़ी बेरहमी के साथ मार दिया गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये घटनाक्रम 3 दिसंबर को सामने आया. जब पुलिस को पीसीआर की कॉल मिली कि मंगल बाजार रोड स्थित समता विहार में एक आदमी ने अपने ही बच्चे को मार दिया है.

पुलिस को नशे की हालत में मिला आरोपी

पुलिस घटनाक्रम पर मौके से पहुंची तो 26 साल का रवि राय नशे की हालत में मिला जो बच्चे का पिता है. बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था. शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने जब बच्चे को देखा तो उनकी रूह कांप गई. मौके की नजाकत को समझते ही मासूम बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.हालात ज्यादा बिगड़ने और खून बहने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी थी.

1 महीने से लगातार चल रहा था पति-पत्नी के बीच झगड़ा

पड़ोसियों और मकान मालिक से मिली जानकारी के मुताबिक ये पति-पत्नी एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए थे. जिनके बीच हर रोज किसी न किसी बात पर झगड़ा होता था.

काम पर जाने से रोकता था पति

आरोपी की पत्नी आजादपुर मंडी में काम करने के लिए जाती है पति उसे मना कर रहा था. दोनों में बच्चे को संभालने को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. तीन दिसंबर को उसी के शोर से वारदात का पता चला. झगड़े के दौरान घर से महिला रोते चीखते हुए बाहर आई और चिल्लाई कि मेरे बच्चे को मार दिया, मेरे बेटे को मार दिया. उसने बताया उसके पति ने बच्चे को दीवार पर पटक पटक कर मार दिया. शोर सुनते ही भीड़ इक्कट्ठा हो गयी.

पुलिस ने आरोपी रवि राय को मौके वारदात पर ही गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है. औऱ जांच के बाद आरोपी को सजा होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here