11

दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में से एक नीता अंबानी (Neeta Ambani) को किसी के भी परिचय की आवश्यकता नहीं है पूरी दुनिया में इनके फैन फॉलोइंग मौजूद हैं सोशल मीडिया पर नीता अंबानी के लाखों फॉलोअर्स मौजूद लोग इनका अनुसरण करते हैं और इनको एक प्रेरणा का स्त्रोत भी मानते हैं नीता अंबानी का अपना एक अलग ही अंदाज है अपने अनोखे अंदाज के चलते नीता अंबानी हमेशा ही सुर्खियों में रहती है!

भारत ही नहीं बल्कि पूरे एशिया में सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी है! वही नीता अंबानी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है लोगों के बीच उनके अपने कार्यों के लिए पहचान बनी हुई है नीता अंबानी एक सफल बिजनेसमैन वूमेन होने के साथ बहुत शौकीन भी है!

57 बरस की नीता अंबानी के पास बहुत से महंगी और बेशकीमती चीजें हैं इन बेशकीमती चीजों में से एक वह साईं सवारी है जिस पर नीता अंबानी सफर करना पसंद करती है तो नीता अंबानी बीएमडब्ल्यू 760 घूमना पसंद है जिसकी कीमत ₹8 करोड़ है लेकिन लंबे सफर पर जाने के लिए एक प्राइवेट जेट भी है यह जेट नीता अंबानी को मुकेश अंबानी ने गिफ्ट में दिया था!

नीता अंबानी का यह प्राइवेट जेट अंदर से बेहद ही शानदार दिखाई देता है यह मुकेश अंबानी ने उनके 44 वें जन्मदिन पर साल 2007 में उन को तोहफे के रूप में दिया था मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को कस्टम फिटेड एअरबस 319 लग्जरी प्राइवेट जेट उपहार में दिया था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसकी कीमत ₹230 करोड़ है इस जेट में 10 से 12 व्यक्ति एक साथ सफर कर सकते हैं! इसके अंदर नीता अंबानी के लिए सभी सुख-सुविधाओं का ध्यान रखा गया है इसमें मीटिंग रूम भी हैं खाना खाने के लिए एक हॉल भी मौजूद है यह जगह किसी भी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here