17

Oppo ने हाल ही ने इंडियन मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने के संकेत दिए थे. आज कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से Reno 7 सीरीज के लांच को टीज़ कर दिया है. बता दें कि Oppo ने कुछ महीने पहले ही Oppo Reno 6 सीरीज को पेश किया था. जिसके बाद लोगों को अब Oppo Reno 7 सीरीज के लांच होने का इंतजार है.

Reno 7 Pro के फीचर्स

Reno 7 Pro में सामने की तरफ 6.55-इंच की FHD+ sAMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलेगी. यह डिस्प्ले 180Hz टच सैंपलिंग रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन युक्त होगी. इसके साथ ही सामने की तरफ 32MP का सेल्फ़ी कैमरा इसको ख़ास बनाएगा.

वहीं, पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी सेंसर लेटेस्ट ट्रेंड के मुताबिक मिलेगा. इसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी दिया जा सकता है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें Dimensity 1200 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Oppo Reno 7 की बात करे तो इसमें सामने की तरफ 6.43-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलेगी. यह डिस्प्ले 180Hz टच सैंपलिंग रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्शन युक्त होगा. वहीं, सामने की तरफ 32MP का सेल्फ़ी कैमरा इसको ख़ास बनाएगा.

पीछे की तरफ 64MP का प्राइमरी सेंसर लेटेस्ट ट्रेंड के मुताबिक मिलेगा और इसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी दिया जा सकता है. प्रोसेसर के तौर पर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here