10

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने साल 1991 में फिल्म सौगंध ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद से उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी और आज फिल्म जगत के एक जानें-माने अभिनेता है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं?

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम आज टॉप अभिनेताओं में शुमार है। वहीं अब अक्षय अपनी पॉपुर्लिटी के हिसाब से फिल्मों की फीस लेते हैं। जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिंड्रेला’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। खबरों की मानें तो अक्षय ने इस मूवी के लिए 135 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। जिसके साथ ही वह हिंदी सिनेमा में सबसे अधिक पैसा चार्ज करने वाले अभिनेता अभिनेता बन गए हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस सुनहरे अवसर को जारी रखते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए भी इतने ही फीस की डिमांड की है। हालांकि, कुछ अपेक्षाकृत छोटी फिल्मों और होम प्रोडक्शंस के लिए अभिनेता ने एक हाइब्रिड मॉडल अपनाया है। यानी एक्टिंग की फीस के रूप में सबसे कम रुपए चार्ज करना और फिर मुनाफे में 40 से 50 प्रतिशत हिस्से के अनुपात में प्रॉफिट शेयरिंग एग्रीमेंट करना।

दरअसल, यह एक ऐसा सौदा है जिसे उन्होंने करण जौहर के साथ-साथ उनके कुछ और सहयोगियों के साथ फिल्मों के लिए किया है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फीस पिछले 3 सालों में एक फीनिक्स की तरह बढ़ी हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के समय में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने के लिए अभिनेता ने 70 करोड़ रुपये की राशि के साथ सूर्यवंशी को साइन किया था। वहीं, फिल्म बच्चन पांडे के लिए अक्षय कुमार लगभग 90 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here