16

27 जनवरी को टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Sooraj Nambiar) के साथ शादी करने वाली हैं. अपनी शादी के केवल दो दिन पहले मौनी मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की गईं . इस दौरान जब मौनी को मीडिया ने शादी की बधाई दी गयीं तो एक्ट्रेस का चेहरा शरम से लाल हो गए.

इस तरह स्पॉट हुईं मौनी रॉय

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि मौनी किसी रेस्टोरेंट के बाहर दिखाईं दीं. मौनी को देखते ही सारे कैमरे उनकी ओर घूम गए. मौनी से सभी लोगों ने रुकने और मास्क उतारकर पोज देने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने भी रुककर मास्क उतारा और जमकर पोज दे डाले. इस वीडियो में मौनी नीले रंग के वेलवेट ट्राउजर के साथ उसी से मैचिंग करता हुआ फुल स्लीव का क्रॉप टॉप पहने हुई हैं.

“ओए होए शरमा गई का”

जो वीडियो वायरल हुआ हैं, उसमें आप देख पाएंगे कि एक्ट्रेस को देखते ही फोटोग्राफर्स उनको उनकी शादी की बधाई देने में लग गए. बधाईयों पर मुस्कुराते हुए एक्ट्रेस ने सभी को थैंक्यू बोला इसी के साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से लाल होता हुआ दिखाई दिया. यहां पर देखिए ये वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही होंगे शामिल

मौनी रॉय और सूरज अपनी शादी गोवा में होने वाली हैं. इसमें इन दोनों के दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होने वाले हैं. बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह की शादी की करने के बारे में एक्ट्रेस ने पहले ही बताया था. आपको बता दें, टीवी से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी मौनी ने काम किया है. इस समय मौनी का नाम सफल एक्ट्रेसेज में फेमस है.

आखिर कौन हैं सूरज नांबियार?

लंबे अरसे से मौनी रॉय सूरज को डेट कर रही हैं. प्राप्त खबरों के अनुसार सूरज दुबई बेस्ड बैंकर और बिजनेस मैन हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here