10

Aakash Chopra का मानना है कि IPL 2022 सीजन के लिए आरसीबी को वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर के पीछे जाना चाहिए। इस दौरान आकाश ने कहा कि- श्रेयस अय्यर एक विकल्प हैं और बैंगलोर उनके बारे में सोच सकता है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से वो इस टीम के लिए मेरी पहली पसंद नहीं है क्योंकि मैदान वैसा नहीं है। वो शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं और अगर आप उसे नंबर चार के नीचे बल्लेबाजी के लिए भेजते हैं तो यह काम नहीं करेगा। आपके पास नंबर चार तक जगह नहीं हो सकती क्योंकि आपके पास कोहली और मैक्सवेल हैं।

इसके अलावा Aakash Chopra आगे कहते है कि,” वो या तो मैक्सवेल के बारे में सोच सकते हैं या मुझे एक और नाम जो मुझे सूझ रहा है वो जेसन होल्डर का है। वो एक सरल चरित्र है, खुद को थोपता नहीं है, वह आरसीबी जैसी फ्रेंचाइजी के लिए बिल्कुल सही है।

वह सभी मैच खेलेंगे, वो जानते हैं कि टीम को कैसे चलाना है और वह कभी भी केंद्रीय स्तर पर नहीं होगा ”

सबसे टॉप पर जेसन होल्डर का नाम 

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। वह मैदान पर भी बहुत ही धैर्यपूर्ण तरीके से फैसले लेते हैं। इस बीच वह सबसे टॉप पर चल रहे है। दरअसल होने वाले आईपीएल सीजन 2022 में आरसीबी के कप्तान के लिए आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने जेसन होल्डर का नाम चुना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here