7

क्रिकेटर्स भी अपने शानदार लाइफ स्टाइल के जाने जाते हैं। जिन्हें ट्रैवलिंग का काफी शौक रहता है और कही भी जाने के लिए वो जेट में ट्रैवल करना पसंद करते हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी उन्हीं में से एक हैं। जिनकी लग्जरी लाइफ स्टाइल की अक्सर चर्चाए होती रहती है।

बाइक्स लवर हैं धोनी

MS Dhoni को बाइक लवर के तौर पर तो लगभग सभी लोग जानते ही हैं। बता दें कि धोनी अपने कॉलेज के दिनों से ही बाइक के शौकीन हैं। इस समय उनके पास 100 से अधिक बाइक हैं. वहीं, कारों का भी उनके पास अच्छा खासा कलेक्शन है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि MS के पास एक जेट भी है जिसके मालिक वे खुद हैं? आइए आज हम आपको उनके पर्सनल जेट से रूबरू करवाते हैं।

MS Dhoni के प्राइवेट जेट की कीमत

अपनी मेहनत के दम पर मुकाम हासिल करने वाले क्रिकेटर में महेंद्र सिहं धोनी (MS Dhoni) का नाम शुमार है। धोनी सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं।सोशल मीडिया पर धोनी की प्राइवेट जेट के साथ काफी तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। अगर इस जेट की कीमत की बात करें, तो बता दें धोनी के प्राइवेट जेट की कीमत 250 करोड़ रुपये है।

MS Dhoni के प्राइवेट जेट की खासियत

महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है। शानदार क्रिकेटर होने के साथ ही वह बेहद सरल और शांत स्वभाव के लिए भी जाना जाता है। इसके साथ ही धोनी पूरे भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि क्रिकेट मैदान में एंट्री करते ही धोनी-धोनी के नारों से गूंजने लगता है। बता दें (MS Dhoni) के पास पर्सनल जेट भी है जिसमें वह सभी ऐशो आराम मौजूद है जो, कि एक लग्जीरियस होटल में मौजूद होता है। साथ ही अंदर से दिखने में भी यह प्लेन बेहद खूबसूरत है। यही कारण है कि धोनी के प्राइवेट प्लेन की कीमत करोड़ो में है और इसे सबसे बहतरीन प्राइवेट प्लेन में से एक कहा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here