10

बीती रात देश की राजधानी दिल्ली में बड़ी घटना घटी है। यहां के लक्ष्मी नगर इलाके में बदमाशों ने गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया है।

चली अंधाधुंध गोलियां

पुलिस अधिकारियों ने बताया हैं कि इस मामले की जांच चल रही है और बहुत जल्द ही गोली चलाने वाले अपराधियों को पुलिस पकड़ लेगी। जांच में ये अभी पता चला है कि आपसी रंजिश के चलते ये गोली चलाई गई हैं।

दक्षिण दिल्ली में जश्न में गोलीबारी हुई , तो वहीं दूसरी ओर, वहां पर फतेहपुर बेरी जगह में एक शादी में गोलीबारी करने से एक 15 साल का लडका बुरी तरह से घायल हो गया। जो जानकारी दी गई है इसके अनुसार ये घटना रविवार की है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया की हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले वरुण कुमार नाम के एक लड़के को गोली पैर में लगी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि घायल किशोर को फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

जांच करने में पता चला की हरियाणा के भंडवारी गांव के निवासी गोल्डी हरसाना नाम के एक इंसान ने हवा फायर किया।पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जयकर ने कहा कि इस बारे में आईपीसी की धारा 307 के अंतर्गत केस दर्ज किया और अरेस्ट कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here