10

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनकी फिल्म जनहित में जारी जल्द रिलीज होने जा रही है, जिसका टीजर भी हाल ही में सामने आया है. लेकिन नुसरत भरूचा को हाल ही में सड़कों पर खुलेआम कंडोम बेचते हुए देखा गया. वह केवल कंडोम ही नहीं बेच रही थीं, बल्कि गंदी बातें भी कर रही थीं, जिसकी वजह से लोग भड़क गए और उनको खरी-खोटी सुनाने लगे.

लोग नुसरत भरूचा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनके लिए गंदे कमेंट कर रहे हैं. नुसरत भरुचा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कंडोम बेचते हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, नुसरत भरूचा अपनी फिल्म जनहित में जारी का प्रमोशन कर रही हैं. उनकी फिल्म 10 जून को रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में नुसरत भरूचा एक सेक्स गर्ल का किरदार निभाती नजर आएंगी. वह फिल्म में कंडोम बेचने वाली के रूप में दिखाई देंगी. नुसरत भरूचा ने इस दौरान यह भी कहा कि रात रंगीन, मजे, प्लेजर यह सब देख-देख कर हम 40 से 140 करोड़ हो गए.

हालांकि लोग उनको इस वजह से जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. लेकिन फिल्म का टीजर देखने के बाद लोग काफी उत्साहित हैं. फिल्म में नुसरत भरूचा के अलावा टीनू आनंद और विजय राज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. लोगों को फिल्म का टीजर भी बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here