10

अल्ट बालाजी (Alt Balaji) एक बेहद बोल्ड कंटेंट हैं. इसकी वेब सीरीज (Web Series) बहुत ही लोकप्रिय हुई हैं. यही वजह है कि एक के बाद एक इनकी सीरीज आती चली गई और दर्शक खींचते चले गए. अगर आप भी अल्ट बालाजी की वेब सीरीज देखने का मन बना रहे हैं.

बेकाबू टू

प्रिया बनर्जी और राजीव सिद्धार्थ स्टारर बेकाबू में बोल कंटेंट की भरमार है. बेकाबू एक बेस्ट सेलिंग लेखक की कहानी है. जिसने हाल ही में अपनी किताब के लिए लोकप्रियता हासिल की है. सीरीज में नफरत, प्रसिद्धि, बदला और हत्या की अनसुलझी कहानी है.

इस सीरीज में प्रिया बनर्जी ने काफी बोल्ड सींस दिए हैं. ऑल्ट बालाजी की यह वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर काफी चर्चाओं में रही है. बेकाबू सीजन 2 में भी प्रिया बनर्जी ने काफी बोल्ड सींस दिए हैं. इस शरीर में हीरो हीरोइन के साथ साथ हीरोइंस के बीच भी रोमांस दिखाया गया है.

क्राइम एंड कन्फेशन

क्राइम एंड कन्फेशन पांच अलग-अलग लोगों और परिवारों की कहानी है. इस सीरीज में प्रेम लालच और ईर्ष्या की कहानी को दिखाया गया है. यह सीरीज अलग-अलग समय के युगों में सेट की गई है. सारी कहानियों में एक समानता है.

एक्सएक्सएक्स सीजन 3

एक्सएक्सएक्स का सीजन 3 ऑल्ट बालाजी की सबसे बोल्ड वेब सीरीज में से एक मानी जाती है. एक्सएक्सएक्स में बोल्ड सीन के साथ ही बोल्ड डायलॉग भी सुनने को मिले हैं. इस सीरीज का पहला और दूसरा पार्ट बेहद फेमस हुआ था. दर्शकों का प्यार देखकर ही उसका तीसरा पार्ट लाया गया है.

एलएसडी

लव, स्कैंडल और डॉक्टर्स की कहानी है एलएसडी, जिसमें पांच मेडिकल इंटर्न की कहानी है. यह पांचो डॉक्टर एक स्कैंडल में फंस जाते हैं. वह हत्या के आरोप में फंसते हैं. यह सीरीज ट्विस्टेड और लेयर्ड है. यह एक अस्पताल के पांच मेडिकल इंटर्न से शुरू होता है. एक मरीज की ह’त्या को कवर करने की कोशिश में जुट जाता है. इस सीरीज में प्यार, सस्पेंस, दोस्ती, बदला और बोल्डनेस का मिश्रण है.

गंदी बात सीरीज

अल्ट बालाजी एप्लीकेशन पर कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गई हैं. उन्हीं सीरीज में शुमार है गंदी बात. खास बात यह है कि गंदी बात के अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं. सभी सीजन में एक से बढ़कर एक हॉट सींस का तड़का लगाया गया है. गंदी बात का पहला सीजन 2018 में आया था, जिसके बाद इसके हिट होते ही मेकर्स दूसरी सीरीज लाने में जुट गए. इसमें अभिनेत्रियों ने बेहद बोल्ड रोल किया है.

गंदी बात की सीरीज में समाज की उस गंदगी को दिखाया गया है जिस पर कोई बात भी नहीं करना चाहता. इसमें ऐसी कहानियों को शामिल किया गया है जिनके बारे में बात करते हुए लोग झिझकते हैं. इस वेब सीरीज की सीरीज में शहर और गांवों के बीच का अंतर देखने को मिलता है. इसमें अलग-अलग अंधविश्वासों को भी दिखाने की कोशिश की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here