27 की उम्र में उर्वशी रौतेला ने खड़ा कर दिया बखेड़ा बदले में मिले करोड़ों रूपये ,PHOTOS देख पसीने से लतपथ फैन्स

10

एक तो हरनाज संधू सभी को पछाड़ते हुए अपने सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजाने में सफ़ल रही वहीं दूसरी ओर इसी मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत की एक अन्य बेटी और बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला जज की भूमिका में देखने को मिली थी। हाल ही में इजरायल में 13 दिसंबर को मिस यूनिवर्स पेजेंट का 70वां संस्करण आयोजित किया गया था।

जहां हरनाज संधू ने 80 देशों की प्रतियोगियों को पछाड़कर जीत हासिल की. भारत की झोली में 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ख़िताब आया है। जिस समय हरनाज के नाम का ऐलान मिस यूनिवर्स 2021 के लिए हो रहा था तब हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी वहां मौजूद थीं. वे मिस यूनिवर्स 2021 की सबसे कम उम्र की जज थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई वीडियो और तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किए थे।

महज 27 साल की छोटी उम्र में उर्वशी रौतेला को 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट जज करते देखा गया और इस छोटी उम्र में उन्होंने भी जज बनकर बड़ा कारनामा कर दिया है. वहीं अब उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जज के रूप में मिलने वाली फीस का भी खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला को 2021 का मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनने पर आयोजकों की ओर से 1.2 मिलियन डॉलर की रकम दी गई थी. भारतीय मुद्रा में यह रकम करीब 8 करोड़ रुपये होती है। बता दें कि भारत की पहली मिस यूनिवर्स मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन बनी थीं. उन्होंने यह उपलब्धि साल 1994 में हासिल की थी. वहीं इसके बाद यह कारनामा भारत के लिए अभिनेत्री लारा दत्ता ने किया था।

जबकि अब हरनाज संधू भारत की ओर से तीसरी मिस यूनिवर्स बनी हैं। उर्वशी रौतेला के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो जल्द ही उर्वशी तमिल सिनेमा में अपने कदम रखने जा रही हैं. उनकी आने वाली फिल्म एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म होगी. इसमें उर्वशी एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में देखने को मिलेंगी. वहीं उर्वशी की एक आगामी फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ भी है. इसमें वे रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आएंगी।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.