14

बी टाउन में अक्सर सेलेब्स के रिलेशन को लेकर चर्चाएं की जाती है। वहीं हाल में Bollywood गलियारों में एक्टर्स के बीच तलाक का ट्रेंड जारी है। जहां पहले सोहेल खान और सीमा खान के तलाक से फैंस को करारा झटका लगा है, तो वहीं इसी बीच एक और एक्टर ने अपनी पत्नी से अलग होने का विचार बना लिया है। बता दें ये एक्टर और कोई आमिर खान के भंजे Imran Khan ही है, जो भले ही Bollywood में फिल्मों में नजर तो आए लेकिन उतना नाम नहीं कमा पाए। इसके बावजूद फैंस इन्हें काफी पसंद करते है। ऐसे में एक्टर Imran Khan का अपनी पत्नी से तालाक लेने का फैसला फैंस को शॉकिंग लग रहा है।

Imran Khan ने लिया पत्नी से अलग होने का फैसला

दरअसल बॉलीवुड में आए दिन किसी-न-किसी एक्टर की पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय बनी रहती है। जहां हाल ही में सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की खबर से फैंस काफी दुखी नजर आ रहे थे, तो वहीं इस बीच फैंस को एक और झटका लग रहा है। बता दें Bollywood से एक और शादी टूटने की खबरें आ रही हैं। ये और कोई नहीं एक्टर Imran Khan और अवितंका मलिक ही है जिनके बीच रिश्ते पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रहे हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों अपने तलाक का ऐलान करने वाले हैं।

बता दें कि इमरान खान आमिर खान के भांजे हैं। वहीं Imran Khan और उसकी पत्नी दोनों की लड़ाई की खबरें भी मीडिया में सामने आ चुकी है। बताया जा रहा है कि अवंतिका इमरान और अपने रिश्ते को संभलने का एक मौका देना चाहती थी। इसी कारण उन्होंने तलाक का फैसला बहुत जल्द नहीं लिया था। इसके साथ ही दोनों के दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी सेटल डाउन करने और दोनों को समझाने की काफी कोशिशें की लेकिन फैसला कुछ और ही हुआ।

दोनों कपल की है 8 साल की बच्ची

बता दें Imran Khan और अवंतिका के बीच कुछ ठीक नहीं हो पा रहा है। ऐसे में अब आखिरकार दोनों ने अलग होना का फैसला लिया है। हालांकि, अभी तक फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल नहीं की गई है। इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे ऐसे में इन दोनों का अलग होना फैंस को बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा है। बता दें दोनों कपल की 8 साल की बेटी भी है।

11 साल बाद अलग हो रहे है कपल

बता दें Imran Khanऔर अवंतिका मलिक ने साल 2011 में शादी की थी। दोनों की शादी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। वहीं साल 2014 दोनों को एक प्यारी से बेटी हुई, जो कि अब 8 साल की हो गई है। बता दें आपस में दोनों अपने रिश्ते को हैंडल नहीं कर पा रहे है, ऐसे में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है। हालांकि ये तलाक कब तक होगा इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

वहीं देखा जाए इमरान ने फिल्मी करियर साल 2008 में आई फिल्म ‘जानें तू या जानें ना’ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद भी वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनें, लेकिन उन्हें खास सफलता हासिल नहीं हो पाई। लेकिन फिर भी फैंस उनके लुक्स के काफी दिवाने है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here