14

कोहली और सचिन के ये हमशक्ल लगते है एक दम जुड़वां भाई जैसे : क्रिकेटरों को इंडियन में काफी लोकप्रिय है और अगर आपकी शक्ल थोडा भी किसी सेलेब्रिटी या क्रिकेटर के जैसी नजर आती है तो आपको काफी आसानी से पूरे देश में सब जान जाते है. तो आज हम बात करते है क्रिकेटरों के हमशक्लों के बारे में जो एक झलक में आपको अपने पसंदीदा क्रिकेटर के जैसे ही नज़र आते है.

क्रिकेट (Cricket) की दुनिया के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर इंडियन टीम के लिए टेस्ट और वन डे क्रिकेट में 10 से भी ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ है. इसके अलावा उनके नाम शतकों का महाशतक भी है. क्रिकेट (Cricket) के मैदान में भले ही उनके जैसे कोई और खिलाडी नज़र नहीं आता है लेकिन असल दुनिया में उनके जैसा कोई और व्यक्ति भी है. सचिन तेंदुलकर के जुड़वां भाई जैसे लगने वाले बलवीर सिंह का कद और स्टाइल बिलकुल सचिन जैसा ही नज़र आता है. इसके आलवा उन्होंने कई बात सचिन के साथ काम करने के अलावा कई टीवी शोज और मूवीज में भी सचिन का किरदार निभाया है.

2. विराट कोहली

इंडियन टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के तो कई हमशकल देखने को मिल चुके है. सबसे पहले तो पकिस्तान के क्रिकेटर अहमद शहजाद में भी विराट कोहली की झलक देखने को मिलती है. साथ ही विराट कोहली का एक बार एक क्रिकेट (Cricket) फैन भी एक दम उनके जैसा ही नज़र आ रहा था. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली की शक्ल तुर्की के एक एक्टर से भी मिलती है जिनका नाम केविट सेटिंन है.

3. वीरेंद्र सहवाग

पूर्व इंडियन क्रिकेटर और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग भी इस लिस्ट में शामिल है. सहवाग का हमशक्ल जीवन शर्मा महाराष्ट्र के रहने वाले है और खुद सहवाग के बहुत बड़े प्रशंसक है.

4. जसप्रीत बुमराह

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के भी एक हमशक्ल की फोटो हाल ही खूब वायरल हुई थी. जसप्रीत बुमराह का ये हमशक्ल भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में देखा गया था, जो पाकिस्तान और विश्व एकादश के बीच मैच देखने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम गया था.

5. ईशांत शर्मा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का चेहरा तो एक फुटबॉलर से हु-ब हु मिलता है. इस फुटबॉलर का नाम ब्रायन रुईज है और यह मध्य अमेरिका के देश ‘कोस्टारिका के रहने वाले है. इशांत शर्मा और ब्रायन रुईज का एक सा दिखाना इसलिए भी है, क्योंकि दोनों का ही हेयर स्टाइल सेम है.

भारतीय Cricket टीम के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन का भी अब हमशक्ल मिल गया है. शिखर धवन को अपनी मूंछ व अपने फंकी हेयर स्टाइल के लिए जाना जाता है और अब उन्ही की तरह  मूंछ व फंकी हेयर स्टाइल वाला व्यक्ति मिल गया है, जो कन्नड़ फिल्मों में टेक्निशन के तौर पर काम करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here