17

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं। साथ ही उर्फी अपने फैंस के लिए अपनी वीडियों, तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने आउटफीट की वजह से भी  खबरों में छाई रहती हैं। आए दिन उर्फी को उनकी नई ड्रेस के साथ स्पॉट किया जाता रहता हैं। इस से पहले उर्फी ओटीटी प्लेटफॉर्म बिग बॉस में नजर भी आई थी। जिसके बाद उनके फैंस की लिस्ट में और इजाफा हो गया था। इस समय  उर्फी के सोशल मीडिया अंकाउट पर उनके फ्लोवर्स का आंकड़ा 3 मिलियन (30 लाख) से भी ऊपर चला गया । जिसकी खुशी में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक पार्टी रखी, जिसमें उर्फी एक बार फिर अपनी डिजाइन की गई काँच से बनी ड्रेस में नजर आई।

20 किलों से भी ज्यादा था उर्फी की डिजाइन की गई ड्रेस का वजन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस ड्रेस के खुद डिजाइन किया हैं। इस ड्रेस का वजन 20 किलो से भी ज्यादा था। ड्रेस को बनाने के लिए कांच के भारी टुकड़ों का इस्तेमाल किया गया था। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया अंकाउट पर फ्लोवर्स बढ़ने की खुशी में मुंबई के एक क्लब में आलीशान पार्टी रखी जिसमें राखी सावंत, अक्षित सुखीजा और प्रियांक शर्मा जैसे टीवी स्टार्स ने शिरकत की थी।

अपनी पार्टी में  व्हाइट कलर की ड्रेस में नज़र आई उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस पार्टी में  व्हाइट ड्रेस में नज़र आई थी। इस ड्रेस में उपर से  मोटे कांच के टुकड़ों का इस्तेमाल कर के पूरी ड्रेस को ऊपर से नीचे तक कवर किया गया था।  इस पार्टी में उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी खुश लगा रही थी। साथ ही उर्फी इस ड्रेस में भी सबसे अलग और खूबसूरत लग रही थी। सभी इस पार्टी में  डांस फ्लोर पर  थिरकते हुए दिखाई दिए। इस पार्टी में प्रिंयाक शर्मा भी दिखाई दिए. साथ ही लंबे समय की उर्फी की दोस्त राखी सावंत भी इस मौके पर स्पॉट की गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को पंसद आया उर्फी जावेद का  यह लुक

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पार्टी के बाद सभी  सितारों के साथ मिलकर मीडिया का पोज देती हुई नजर आई थी। सोशल मीडिया पर उर्फी के इस लुक की जमकर तारीफ हो रही हैं। फैंस को उर्फी का यह लुक बहुत पंसद आया हैं।

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं उर्फी जावेद

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) कई प्रोजेक्टस में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उर्फी इस समय अपनी अंतरगी आउटफीट की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here