14

अभिनेता से निर्देशक बने हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) फिल्म ‘तुम बिन’ 2001 से बॉलीवुड में जाना माना नाम बने थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। तुम बिन में हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) को दर्शोकों का बेशुमार प्यार मिला था। तुम बिन में बेहतरीन अदाकरी से हिमांशु ने लोगों को अपनी दिवाना बना दिया था। हिमांशु की कक्यूटनेस को देखकर एक वक्त में लड़किया उन पर मरती थी। 

इस के बाद एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन तुम बिन के बाद हिमांशु का जादू नहीं चल पाया और जल्द ही हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) फिल्मों से गायब हो गए। लेकिन हिमांशु इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब नहीं हुए थे। उन्होंने इसके बाद फिल्मों में स्क्रीन राइटिंग में और फिल्मों को प्रोड्यूस करने में हाथ आजमाया, लेकिन इस में भी उन्हें खास सफलता हासिल नहीं हुई। इन दिनों हिमांशु मलिक अपनी फिल्म चित्रकूट के कारण खबरों में बने हुए हैं। 

हिमांशु ने बॉलिवुड के काले सच का किया खुलासा

हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही के दिनों में हिमांशु ने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के काले सच का खुलासा किया हैं। हिमांशु ने अपने इस बयान में कहा कि, अपने फिल्मी सफर की शुरूआत में लोगों ने उन्हें खबरों में बने रहने के लिए फर्जी अफेयर के करने के लिए कहा था। हिमांशु आगे बताते हैं कि, उन्हें यह भी कहा गया था कि कोई भी बिना पब्लिसिटी के स्टार नहीं बनता, मैं यह सब जानकर बहुत हैरान था।

हिमांशु मलिक ने शेयर किया मीडिया से अपना अनुभव

साथ ही हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) ने यह भी बताया कि उन्हें एक लोकप्रिय प्रकाशन से फोन आया था, जिन्होंने उन से कहा कि वे उन्हें गोवा में एक कमरा दिलाएंगे जहां वह एक अभिनेत्री के साथ अकेले वहाँ जाएगें और इस तरह वह वहाँ आकर एक्टर को बेनकाब करेंगे। हिमांशु अपने इस अनुभव को अब भी शेयर करते हुए सहम जाते हैं। 

हिमांशु की फिल्म चित्रकूट 20 मई को सिनेमाघरों में  हुई रिलीज 

वहीं हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिमांशु एक अभिनेता से अब  फिल्म निर्देशक बन गए हैं। हिमांशु की हालिया फिल्म चित्रकूट 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। आने वाले दिन हिमांशु के लिए खास महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि फिल्म की सफलता  ही उन्हें एक अच्छे निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में स्थापित करेंगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here