14

बॉलीवुड की फिल्मों में अक्सर अभिनेत्रियों की उम्र कम होती है और अभिनेताओं की उम्र ज्यादा होती है. लेकिन आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने से छोटे उम्र के अभिनेताओं के साथ फिल्मी पर्दे पर खूब ज्यादा रोमांस किया है.

कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म वेक अप सिड साल 2009 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आए थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर एक यंग बॉय के किरदार में नजर आए थे.

तो वही कोंकणा एक उम्रदराज औरत के किरदार में नजर आई थी. लेकिन क्या आपको पता है रियल लाइफ में भी कोंकणा सेन रणबीर कपूर से काफी बड़ी है जी हां रियल लाइफ में कोंकणा रणबीर कपूर से 3 साल बड़ी है.

साल 2001 में आई फिल्म दिल चाहता है में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अक्षय खन्ना और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इतना ही नहीं इस फिल्म में डिंपल

कपाड़िया भी मेन लीड में नज़र आई थी और तो और इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया अक्षय खन्ना के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी. हालांकि, गौर करने वाली बात यह है कि डिंपल कपाड़िया अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना के साथ भी कई फिल्मों में रोमांस करती हुई नजर आ चुकी हैं.

फिल्म दिल चाहता है साल 2001 में रिलीज हुआ था. लेकिन इस फिल्म के बाद साल 2002 में लीला फिल्म आई थी और इस फिल्म में भी डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में नजर आई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म में वह अपने से छोटे उम्र के अभिनेता के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे.

तब्बू बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और इन्होंने हाल ही में रिलीज हुई ए सूटेबल ब्वॉय में मुख्य भूमिका निभाई थी. इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में तब्बू के एक्टिंग को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए थे. हालांकि, इस वेब सीरीज में तब्बू ने अपने से 25 साल छोटे इशान खट्टर के साथ रोमांस करते हुए नजर आई थी.

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल रेखा सदाबहार अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं. रेखा ने फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी जो साल 1996 में आई थी इसमें काम किया था और इस फिल्म में रेखा ने बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार जो कि इनसे 13 साल छोटे हैं उनके साथ रोमांस करते हुए नजर आई थी.

फिल्म माया मेमसाहब में दीपा साही और शाहरुख खान मेन किरदार में नजर आए थे और इस फिल्म में दीपा साही ने अपने से 3 साल छोटे शाहरुख खान के साथ रोमांस किया था.

फिल्म बीए पास साल 2012 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चाओं में भी रही थी. इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला मेन लीड में नजर आई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला ने अपने से 5 साल छोटे शादाब कमल के साथ जमकर इंटीमेट सीन दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here