14

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्में की हैं. प्रियंका चोपड़ा ने 2009 में शाहिद कपूर के साथ फिल्म कमी’ने में काम किया था. इस फिल्म के दौरान ही इन दोनों के लव अफेयर की चर्चा होने लगी थी. दोनों को अक्सर एक साथ पार्टियों में देखा जाता था. लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ, जिससे सबके होश उड़ गए.

एक दिन लगभग सुबह के 7:30 बजे प्रियंका चोपड़ा के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. खबरों के मुताबिक, उस समय प्रियंका अपने घर में बिल्कुल अकेली थीं और वह इनकम टैक्स वालों को अपने घर में सुबह-सुबह देखकर डर गईं, तब उन्होंने शाहिद कपूर को मदद के लिए तुरंत घर बुला लिया. शाहिद कपूर भी जल्दबाजी में बिना सोचे-समझे नाइट सूट पहनकर ही प्रियंका चोपड़ा के घर पहुंच गए.

प्रियंका चोपड़ा के घर इनकम टैक्स वालों ने छापा मारा है, यह खबर कुछ ही मिनटों में पूरे देश में फैल गई. उस समय प्रियंका के घर से इनकम टैक्स वालों को क्या मिला, इस बात में किसी को दिलचस्पी नहीं थी. हर किसी का ध्यान गया तो बस शाहिद कपूर के ऊपर, जो सुबह-सुबह प्रियंका चोपड़ा के घर पर थे. हर कोई यही सोच रहा था कि आखिर प्रियंका के घर शाहिद कपूर सुबह-सुबह नाइट सूट में क्या कर रहे थे. दोनों ने काफी लंबे समय तक इस मुद्दे पर कोई बात नहीं की थी.

वैसे दोनों की प्रेम कहानी का ये किस्सा बहुत पुराना है. अब दोनों अपनी जिंदगी में सेटल हो चुके हैं. शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. तो वहीं प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं और वह विदेश में अपने पति के साथ अच्छी जिंदगी गुजार रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here