14

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोइंग और स्टारडम बहुत ज्यादा है, लेकिन पिछले कुछ समय में सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं. सलमान खान भी अपनी फ्लॉप होती फिल्मों की वजह से चिंतित हैं. उन्होंने एक बार यह सवाल भी पूछा था कि आखिर बॉलीवुड की फिल्में साउथ फिल्मों की अपेक्षा क्यों कम लोकप्रिय हो रही है, जिससे उनकी चिंता का पता चलता है.

सलमान खान की पिछली कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बहुत खराब रहा है. कुछ फिल्में तो अपना बजट तक नहीं निकाल सकीं. सलमान खान का करियर इस वजह से खतरे में पड़ गया है. अब सलमान खान ने अपने डूबते हुए करियर को बचाने के लिए बड़ा कदम उठाया है और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की शरण ली है.

अब सलमान खान साउथ फिल्मों का हिस्सा बनने जा रहे हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों तेजी से सफलता हासिल कर रही है. साउथ की फिल्में खूब धमाल मचा रही हैं. ऐसी खबर है कि बॉलीवुड की डूबती नैया के बीच सलमान खान साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की मोस्ट अवेटेड फिल्म गॉडफादर में काम करने वाले हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करेंगे और एक स्पेशल सॉन्ग में भी नजर आएंगे. इस बात की जानकारी एस थमन ने दी. उन्होंने बताया कि फिल्म के गाने में सलमान खान और चिरंजीवी एक साथ नजर आएंगे और इस गाने को प्रभु देवा के साथ मिलकर फिल्म निर्देशक मोहन राजा कोरियोग्राफ करेंगे. ये सलमान खान की तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here