अनुष्का शर्मा से पहले विराट कोहली दे बैठे थे इस हसीना को दिल, दिखने में है बेहद खूबसूरत

14

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के एक बड़ी अभिनेत्री है और वह अभी अपनी आने वाली फिल्म में बिजी है लेकिन अनुष्का शर्मा एक खबर से जुड़े होने के कारण मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। यह खबर अनुष्का शर्मा कि निजी जिंदगी से जुड़ी हुई है।

क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भारत में ही नहीं बल्कि विश्व में अपने ऑलराउंडर अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजी से सभी को अपना दीवाना बना रखा है। विराट कोहली अपने मैदान पर प्रदर्शन को लेकर तो मीडिया की सुर्खियों में बने ही रहते हैं लेकिन वह ज्यादातर अपने निजी जिंदगी में होने वाले बदलावों को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

विराट कोहली ने अपने निजी जिंदगी में भी बड़ी उपलब्धि हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी लेकिन मीडिया की खबरों के मुताबिक विराट कोहली अनुष्का शर्मा से पहले किसी और के प्यार में पड़े हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लीटे से प्यार करते थे। विराट और इजाबेल दूसरे के बारे में बेहद पागल थे और जानकारी के मुताबिक इजाबेल विराट के लिए ही भारत आई थी और वह फिल्मों में काम करने लगी थी।

विराट और इजाबेल का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था लेकिन कुछ समय बाद उनके बीच अनबन होने लग गई थी और विराट और इजाबेल ने अलग होने का फैसला किया। इजाबेल के बाद विराट की जिंदगी में अनुष्का शर्मा आई। विराट और अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद उन्होंने शादी के पवित्र बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। आज उनकी एक खूबसूरत बेटी वामिका भी है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.