14

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से स्टार किड्स ने अपने माता-पिता से ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. इस लिस्ट में अभिनेत्री करीना कपूर का नाम भी शामिल है. करीना कपूर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे चुकी हैं और बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं. करीना को आज भी फिल्मों में लेने के लिए डायरेक्टर्स में होड़ मची रहती है. लेकिन आज से कुछ साल पहले का एक दिलचस्प किस्सा है, जिसके बारे में फैंस को कोई जानकारी नहीं होगी.

कुछ साल पहले करीना कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया था कि हर कोई उन्हें देख हैरान रह गया था. करीना अमिताभ बच्चन के पैर पकड़कर रोने लगी थीं. करीना कपूर को लेकर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ब्लॉग लिखा, जिसमें उन्होंने वो किस्सा शेयर किया और बताया कि क्यों करीना उनके पैर पकड़कर उनसे गुजारिश करने लगी थीं.

अमिताभ ने बताया कि उनकी टीम गोवा में फिल्म पुकार की शूटिंग कर रही थी और उस समय करीना भी वहां मौजूद थीं. उन्होंने गुलाब के फूलों वाली खूबसूरत टोपी पहन रखी थी. इस फिल्म में एक सीन शूट होना था, जिसमें अमिताभ बच्चन को रणधीर कपूर की जमकर पिटाई करनी थी.

जैसे ही फिल्म का ये सीन शूट होने लगा तो अपने पापा रणधीर को अमिताभ बच्चन से पिटता हुआ देखकर करीना रोने लगीं और बिग बी के पैरों में जाकर रोते हुए कहने लगीं कि प्लीज मेरे पापा को मत मारो. उस समय करीना छोटी थीं और उन्हें लगा था कि यह असल में हो रहा है. इस दौरान करीना के पैर में भी चोट लग गई थी. यह देखकर वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here