इस एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन करते रणबीर कपूर खो बैठे अपना होश, एक्ट्रेस के साथ करने लगे ये गंदी हरकत

14

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में हुई अपनी शादी की वजह से काफी चर्चा में है। कभी दीपिका पादुकोण, कभी केटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ उनके रिलेशन के हमेशा से चर्चे रहे थे।आये दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर आती रहती थी। हालाँकि अब रणबीर कपूर की शादी हो चुकी है।लेकिन इस अर्टिकल में लाये है इस बार उनसे जुड़ी एकऐसी खबर जो होश उड़ा देने वाली है।

रणबीर कपूर अपने काम से ज्यादा अपने अफेयर्स की वजह से सुर्खियों में रहते आये है। शादी से पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। उनके बारे मे बहुत सी इसी खबरें भी है जो आपको चोंका देगी। उनमें से एक खबर है कि रणबीर कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग के दोरान एक किसींग सीन में अपनी को-एक्ट्रेस को किस करते वक़्त बेकाबू हो गए थे। वह बिना रुके बार-बार एक्ट्रेस को किस किये जा रहे थे। आखिर कौन थी वो एक्ट्रेस?

दरसल यह वकिया रणबीर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘यह जवानी है दीवानी’ के दोरान का है। इस फिल्म में निर्देशक ने रणबीर कपूर और एक्ट्रेस एवलिन शर्मा का एक किसिंग सीन रखा था। लेकिन इस किसिंग सीन में रणबीर एवलिन शर्मा को कट बोल देने के बाद भी लगातार किस करते रहे। रणबीर इतने खो गए थे इस सीन में कि उन्हें निर्देशक द्वारा बोला गया कट तक सुनाई नही दिया। हालाँकि बॉलीवुड में इस तरह के किस्से अब आम बात है।
आपको बता दें कि इतने सारे अफेयर्स होने के बाद उन्होंने फाइनली आलिया भट्ट से शादी की। दोनों लंबे वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। शादी बहुत ही आलीशान तरीके से हुई। जिसमें सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम थे।दोनों इस शादी से बेहद खुश है। दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म के प्रोमोशन में व्यस्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.