आमिर खान की होने वाली पहला , दूसर नहीं तीसरी बेगम ने शेयर किया ऐसा फोटोशूट जिसे सिर्फ अकेले में देखना

18

 

दुनियाभर में ‘दंगल गर्ल’ के तौर पर ऊंचा मुकाम हासिल करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख की आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड लुक की वजह से भी सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं। ऐसे में आज फातिमा सोशल मीडिया सेंसेशन बनती नज़र आ रही हैं।

वहीं आज एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। हालांकि अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं किया। वह सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करती दिखाई देती हैं। फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड लुक की वजह से भी सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर अपने लुक से फैंस को अचंभित कर दिया है।

वायरल फोटोशूट में वह ब्लैक एंड व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए फातिमा ने लाइट मेकअप में दिखाई दे रही हैं। यहां उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाया हुआ है। इसके साथ अभिनेत्री फातिमा ने गोल्ड ईयररिंग्स पेयर कैरी किए हुए हैं। फोटो में अभिनेत्री अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस अवतार में भी वह बेहद हॉट नज़र आ रही हैं। फातिमा के फैंस भी उनके इस लुक से बेहद अचंभित करते नज़र आ रहे हैं। लोगों ने उनके इस फोटो को खूब प्यार दिया है। उनके फैंस ने उन्हें ‘लवली’, ‘खूबसूरत तस्वीर’ और ‘हॉट’ कहकर कई कमेंट्स किए हैं। फातिमा ने एक साथ बहुत से फोटोज शेयर करती हुई नज़र आई हैं, जिसमें वह कैमरे के सामने अलग तरह से पोज दे रही है।

वहीं अगर फातिमा के वर्क फ्रंट के बारे में बताया जाए तो वह जल्द ही फिल्म ‘थार’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आयेंगी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते हुए दिखाई देगी। इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैम बहादुर’ में भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.