14

2015 में फिल्म दृश्यम रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. फिल्म के किरदारों ने भी खूब लोकप्रियता बटोरी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन और तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आईं. फिल्म में तब्बू ने महिला पुलिस ऑफिसर की भूमिका अदा की थी और अजय देवगन और श्रिया की एक्टिंग भी बहुत धमाकेदार थी.

इस फिल्म में अजय और श्रिया की दो बेटियां दिखाई गई थीं, जिनमें उनकी छोटी बेटी अनु को लोगों ने बहुत पसंद किया था. फैंस फिल्म में अनु की मासूमियत पर फिदा हो गए थे. अनु का किरदार अभिनेत्री मृणाल जाधव ने निभाया था. उन्होंने बेहद छोटी उम्र में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली और अपनी मेहनत के दम पर फैंस का दिल ही जीत लिया.

अनु के किरदार में मृणाल जाधव को बहुत प्यार मिला. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब वह काफी बड़ी हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर मृणाल जाधव की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है, जिसमें वह माइक पर बोलती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में मृणाल जाधव को देखकर लोग हैरान हैं. उन्हें कोई भी पहचान नहीं पा रहा, क्योंकि अब उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है.

खुले बालों में मृणाल जाधव बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने लाइट मेकअप भी कर रखा है. इस तस्वीर को देखकर लोगों को भरोसा ही नहीं हो रहा कि यह वही छोटी बच्ची है. खबरें तो ऐसी भी हैं कि जल्द ही फिल्म दृश्यम का दूसरा भाग भी दर्शकों को देखने को मिल सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here