14

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के लिए कुछ दिनों पहले बहुत मुसीबत खड़ी हो गई थी, जब उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. राज कुंद्रा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगे थे. उनके खिलाफ पुलिस को पुख्ता सबूत मिले. उन्हें अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उनके खिलाफ पॉर्नोग्राफिक फिल्में बनाने का केस दर्ज किया.

राज कुंद्रा इन फिल्मों को बनाकर ऐप्स के जरिए पब्लिश करते हैं. मुंबई पुलिस ने 4 फरवरी को छापेमारी की थी. इस दौरान इस बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ. मलाड, मड क्षेत्र के एक बंगले में अश्लील फिल्मों की शूटिंग होती थी. लड़के-लड़कियों को इस तरह के कामों के लिए उकसाया जाता था.

जो लड़के-लड़कियां फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आते थे, उन्हें ये लोग शिकार बनाते थे और उनके साथ गंदा खेल खेलते थे. उनके इस तरह के अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डाल दिए जाते थे. इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हुई थी और बाद में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता के रूप में सामने आए.

जब इस बात का खुलासा हुआ तो चारों तरफ खलबली मच गई. इस वजह से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. उनकी बहुत बदनामी हुई थी. उस समय पुलिस को जांच में वो सारे उपकरण भी मिले थे, जिनका इस्तेमाल फिल्मों की शूटिंग में किया जाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here