15

शाहरुख अक्सर फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी चर्चा में बने रहते हैं। वह अपने परिवार से काफी प्रेम करते हैं। वहीं बात जब उनकी बेटी को लेकर हो तो वो ओवर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं।

बॉलीवुड में रोमांस का बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का फैंस फॉलोइंग दुनिया में बहुत है। लोग इनके एक्टिंग के दीवाने हैं। इनकी फिल्मो को खूब पसंद किया जाता है। यह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं।

शाहरुख खान अपने परिवार पर जान छिड़कते हैं। यह परिवार के साथ-साथ अपनी बेटी सुहाना के लिये भी काफी प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना को किसी राजकुमारी से कम नही रखते हैं। वह बहुत ही ख्याल रखते हैं।

जब एक इंटरव्यू में सुहाना के बॉयफ्रेंड को लेकर रखा गया तो उन्होंने कहा कि उसमें ये सात खूबियां होना चाहिये।

शाहरुख ने कहा कि मेरे बेटी के साथ अगर डेट करना है तो ये सात सामान्य शर्ते माननी होगी। शाहरुख ने अपनी शर्तों इस प्रकार रखी हैं।

1- नौकरी करो।

2- मान लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं।

3 -मैं हर जगह मौजूद हूं।

4-अपना एक वकील भी रखो।

5- वो मेरी राजकुमारी है और तुम मुझसे उसे जीत नहीं सकते।

6- मुझे दोबारा जेल जाने में कोई आपत्ति नहीं होगी।

7-तुम उसके साथ जो भी करोगे वो मैं तुम्हारे साथ करुंगा।

शाहरुख खान के इन शर्तों से आप खुद समझ गए होंगे कि वह अपने बेटी सुहाना को लेकर कितना प्रोटेक्टिव हैं। शाहरुख खान ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर मेरी बेटी किसी लड़के को पसंद करती है, तो मैं उसे स्वीकार कर लूंगा। जिसके बाद शाहरुख खान कहते हैं कि यह जरुर है कि मैं उसे चेतावनी दूंगा की वह एक राजकुमारी है।

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आये दिनों कई सारा फ़ोटो शेयर करती है और इनके लाखों फैंस फॉलोइंग है। वहीं इन दिनों न्यूयॉर्क में फ़िल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here