14

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने जब #MeToo मूवमेंट के जरिए कई बड़े स्टार पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे, तो राखी सावंत उन पर भड़क गई थीं. उन्होंने तो तनुश्री दत्ता पर आरोप लगाते हुए उन्हें ड्रग एडिक्ट भी बता दिया था, जिसकी वजह से तनुश्री ने उन पर 10 करोड़ का मानहानि का केस ठोक दिया था. राखी सावंत वो बात नहीं भूली. राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तनुश्री दत्ता पर गंदे आरोप लगाते हुए बड़ा बयान दिया.

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राखी गुलाबी साड़ी में सजी-धजी नजर आ रही हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू करते ही वह सिर पर पल्ला रख लेती हैं और बात करते हुए बोलती हैं- मैं अब #SheToo मूवमेंट चलाना चाहती हूं. मैं दुनिया के सामने वह सच बोलने जा रही हूं, जो 12 सालों तक छिपा हुआ था. तनुश्री ने मेरे साथ बार-बार दुष्कर्म किया.

अब आप सोच रहे होंगे कि कैसे एक लड़की दूसरी लड़की के साथ यह कर सकती है. लेकिन आपको बता दूं कि वह लैसबियन है. वह मुझे रेव पार्टी में ले जाती थी. खुद नशीली चीजें लेती थी और मुझे भी उसने जबर्दस्ती वो सारी चीजें पिलाई. वो 12 साल पहले मेरी अच्छी दोस्त थी. उस समय मुझे बहुत ज्यादा समझ नहीं थी. मुझे नहीं पता था कि मर्द ही नहीं लड़कियां भी दुष्कर्म करती हैं. उसने बार-बार मेरे साथ दुष्कर्म किया. राखी सावंत ने तो यह भी कहा था कि वह तनुश्री पर 50 करोड़ का मानहानि का केस ठोकेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here