13

आप सभी लोग जानते है कि सचिन तेंदुलकर जैसा पूरी दुनिया में इनसे बड़ा क्रिकेटर कोई भी नही है. और आप सभी मे काफी लोग सचिन तेंदुलकर की जीवनी के बारे में बहुत कुछ पढ़ा औऱ सुना भी होगा। सचिन तेंदुलकर को जीतना बड़ा नाम है. उतना भारत मे किसी भी क्रिकेटर का भी नही है. सचिन तेन्दुलकर के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सचिन तेंदुलकर के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि उन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और इज्जत कमाया है. सचिन तेंदुलकर इस समय मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है जिसकी वजह और कोई नही बल्कि उनकी प्यारी बेटी सारा तेंदुलकर है.

जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. जिसकी वजह है. उनकी उनकी बेटी बोला जा रहा है कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर पर एक विदेशी क्रिकेटर का दिल आ चुका है और वह विदेशी खिलाड़ी सारा तेंदुलकर को पसंद को करने लगे है. लेकिन आप सभी को बता दे कि सारा तेंदुलकर किसी औऱ को पसन्द करती है. जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगर आप जानना चाहते है कि सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को कौन से विदेशी खिलाड़ी पसन्द करने लगा है. औऱ आप ये भी जानना चाहते हैं कि सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर किसे पसन्द करती है. नीचे पूरे आर्टिकल में बताया गया है कौन किसे पसन्द करते है।

जाने सारा तेंदुलकर को कौन विदेशी खिलाड़ी पसन्द करते है ?

सोशल मीडिया पर सामने आई बड़ी खबर सारा तेंदुलकर को आज के समय मे लगभग सभी लोग जानते है जिसकी सबसे बड़ी वजह है की सारा तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान माने-जाने वाले सचिन तेंदुलकर की ही बेटी है. आपको बता दे कि सारा तेंदुलकर दिखने में भी किसी बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नही है और इतना ही नही बल्कि सारा तेंदुलकर जल्द ही फिल्मो में भी आ सकती है. हालहि में सारा तेंदुलकर को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि सारा तेंदुलकर को देवल्ड ब्रेविस है जो कि साउथ अफ्रीका का रहने वाला है. ब्रेविस इस साल आईपीएल में मुम्बई इंडियंस टीम में खेल रहा है जिसका सचिन तेंदुलकर एक बहुत ही अहम हिस्सा है.

हुआ कुछ ऐसा की सचिन तेंदुलकर की प्यारी बेटी सारा तेन्दुलकर टीम मुम्बई इंडियंस के मैच देखने आई थी जिसके दौरान ब्रेविस ने 4 गेंदों पर 4 छक्के लगा दिए थे जिसे देखने के बाद सारा भी काफी खुश हो गई और दोनो की नज़रे एक-दूसरे से टकरा गई. सोशल मीडिया पर इस समय बच्चा-बच्चा यही बोल रहा है कि सारा तेंदुलकर को यह विदेशी खिलाड़ी ब्रेविस पसन्द करने लग गया है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा तेंदुलकर किसी औऱ को पसन्द करती है या बोल सकते है कि किसी ओर के साथ उनकी प्रेम कहानी चल रही है.

जाने सारा तेंदुलकर किसे पसन्द करती है

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे कि सारा तेंदुलकर करती है इस क्रिकेटर को पसन्द, शादी की भी आ रही है खबरे
सारा तेंदुलकर इस समय मीडिया में अपने एक रिश्ते की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि बताया जा रहा है कि सार तेंदुलकर को ब्रेविस नाम का क्रिकेटर पसन्द करने लगा है जिसके चलते इस समय हर जगह सारा तेंदुलकर का ही चर्चे है.

लेकिन आपको बता दे कि सारा तेंदुलकर किसी औऱ को पसन्द करती है जो कि भारत के नामी क्रिकेटर है जिसका नाम शुभम्न गिल है जो कि भारत के नामी क्रिकेटर है. आज के समय मे शायद ही कोई होगा जो कि इस रिश्ते से वाकिफ नही होगा. दोनो का रिश्ते को लेकर यह भी बोला जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here