22

टोंड फिगर में मलाइका का बोल्ड अंदाज किसी को भी दीवाना कर सकता है. मलाइका आज भी बोल्डनेस के मामले में कई यंग डीवाज को टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस बीते दिन अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की बर्थडे पार्टी में बेहद सिजलिंग अंदाज में पहुंचीं. लेकिन लगता है मलाइका का बोल्ड अंदाज कुछ लोगों को पसंद नहीं आया.

करण की पार्टी में छाईं मलाइका

करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में पहुंचीं. लेकिन इन सबमें सबसे बोल्ड और सिजलिंग अंदाज मलाइका का दिखा. मलाइका पार्टी में न्योन ग्रीन कलर के लूज ब्लेजर और शॉर्ट्स में दिखीं, जिसको उन्होंने रिवीलिंग ब्रालेट के साथ टीम अप किया. मलाइका का ये लुक वाकई में सेंशुअस है.

एक्ट्रेस ने अपने न्योन आउटफिट के साथ डार्क पिंक कलर की बैलीज कैरी करके अपने लुक को ग्लैम टच दिया. मलाइका ने अपने लुक को हैवी सिल्वर नेकपीस और सिल्वर शिमरी नेकपीस कैरी करके खास बनाया. वे इस लुक में सुपर ग्लैमरस लग रही हैं.

ट्रोल हो रहीं मलाइका

एक्ट्रेस के फैंस को उनका अंदाज काफी पंसद आ रहा है. लेकिन कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो मलाइका को उनके बोल्ड लुक और ड्रेसिंग के लिए ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कपड़ों का घटिया सिलेक्शन. एक दूसरे यूजर ने लिखा- टॉप पहनना भूल गई.  एक अन्य यूजर ने लिखा- इन्हें म्यूजियम में रखो.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here