17
एक जमाना था जब लोगों की शादी छोटी उम्र में ही हो जाय करती थी कुछ लोगों की शादी उनके बचपन मे ही हो जाती थी तो कुछ 10 साल की उम्र में ही शादी कर लेते थे लेकिन अब बदलते समय के साथ बहुत ज्यादा बदलाव आ चुका है और लोग शादी करने के लिए बहुत ज्यादा समय लेने लगे है फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो 40 की उम्र पर करने के बाद शादी के बंधन में बंधी है आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है।
5. उर्मिला मातोंडकर
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र मे खुद से 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी की थी। इस खबर ने सबको चौंका दिया था, क्योंकि यह शादी बहुत ही गुप्त तरीके से की गई थी, और इस शादी मे मनीष मल्होत्रा के अलावा किसी और को नही बुलाया गया था।
4. प्रीति जिंटा
अभिनेत्री प्रीति जिंटा को उनकी खूबसूरती की वजह से लोग खूब पसंद करते है। इन्होंने साल 2016 मे अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड Gene Goodenough से शादी की थी। उस वक्त प्रीति की उम्र 41 साल थी।
3. नीना गुप्ता
नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के धाकड़ क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स ने कभी शादी नही की, लेकिन इस जोड़ी की एक बेटी है, जिसका नाम मसाबा है। विवियन रिचर्ड्स से तो शादी नही हो सकी, लेकिन बेटी के पैदा होने के बाद नीना गुप्ता ने साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी की है। शादी के वक्त इनकी उम्र 49 साल थी।
2. रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा का अफेयर और शादी हमेशा ही काफी चर्चा मे रही। रानी से शादी करने के लिए आदित्य ने अपनी पहली पत्नी पायल खन्ना को तलाक दे दिया था। शादी के वक्त रानी मुखर्जी की उम्र 35 और आदित्या चोपड़ा की उम्र 43 साल थी।
1. सुहासिनी मुले
सुहासिनी मुले बॉलीवुड की कई फिल्मो के साथ साथ कई टीवी सीरियल मे भी काम कर चुकी है, और अपने अभिनय के दम पर इन्होने सबके दिलों मे एक अलग पहचान बनाई हुई है। आपको बता दे की 60 साल की उम्र होने के बाद इन्होने मुंबई के एक डॉक्टर अतुल गुर्टु से शादी की थी। शादी के वक्त अतुल गुर्टु की उम्र लगभग 65 साल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here