14

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez समय-समय पर चर्चा में बनी रही है। इन दिनों वे ईडी की जांच के घेरे में होने के चलते चर्चा में है तो इसके पहले सुकेश के गिफ्ट और उसके साथ सामने आई फोटो को लेकर चर्चा में रही है। इतना ही नही जैकलीन और Salman Khan को लेकर भी चर्चा में रही है।

हाल ही में जैकलीन जमकर वायरल हो रही है और वे 200 करोड़ रूपये के मामले में संदिग्ध है। दरअसल ईडी ने सुकेश को 200 करोड़ रूपये के मामले में गिरफ्तार किया था। जांच में सामने आया कि सुकेश चन्द्रा के बॉलीबुड अभिनेत्री जैकलीन से रिश्ते है।

उसने जैकलीन पर जमकर पैसे खर्च किए है। जिस पर लोगो ने कमेंट भी किए थें कि कोई ऐसे ही पैसे नही खर्च करता है। सुकेश की गिफ्ट को लेकर नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था।

खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन का सलमान खान से भी नाम जुड़ चुका है। खबरों के तहत कोरोना के समय जैकलीन ने कई राते और दिन सलमान खान के फार्म हाउस में बिताई थी। जिसका फोटो और वीडियों भी जमकर वायरल हुई थी। फोटो-वीडियों आने के बाद लोगो ने तरह-तरह के कंमेंट भी किए थें। सलमान अपने दोस्तों के साथ फार्महाउस में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे।

इस दौरान जैकलीन भी सलमान के साथ ही थीं। मौज-मस्ती के साथ साथ सब लोग खेती के गुर भी सीख रहे थे। सलमान ने बताया कि जैकलीन वर्कआउट करने के लिए ट्रेडमिल का इस्तेमाल करती थीं, इसलिए उन्होंने जैकलीन को खेती करने की सलाह दी लेकिन वो नहीं मानीं।
जैकलीन फर्नांडिस

इस बारे में बताते हुए सलमान कहते हैं कि फार्महाउस में जैकलीन भी थी हमारे साथ। वो बेवकूफों की तरह ट्रेडमिल पर कार्डियो कर रही थी। यह तो बेवकूफी है। मैंने उससे कहा कि जमीन खोदो। इसमें पूरा दिन कट भी जाता है और ऐसा भी लगता है जैसे कुछ काम किया हो। साथ ही आप फसल भी उगा लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here