17

रणवीर सिंह बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार हैं. रणवीर अब तक एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. रणवीर ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ शादी की है. दोनों की शादी 2018 में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी लंबा वक्त बिताया. ये दोनों बड़े पर्दे पर भी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. लेकिन आज हम आपको उस किस्से के बारे में बता रहे हैं, जिसे जानकर फैंस हैरान रह जाएंगे.

रणवीर सिंह एक फिल्म की शूटिंग के दौरान इंटीमेट सीन करते हुए सच में बहक गए थे और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद वो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. ये किस्सा है फिल्म गोलियों की रासलीला- रामलीला के दौरान का. इस फिल्म में रणवीर के साथ उनकी मौजूदा पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आई थीं. हालांकि तब दोनों की शादी नहीं हुई थी. ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी.

इस फिल्म में रणवीर और दीपिका ने काफी इंटीमेट सीन दिए थे. ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन देने के दौरान रणवीर सिंह खुद को संभाल नहीं पाए थे और वो असल में बहक गए थे और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद भी रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. शूटिंग के दौरान क्रू मेंबर खुद यह देखकर हैरान रह गए थे. क्रू मेंबर में से किसी एक ने यह बताया था कि दोनों उस वक्त किस करते हुए खो गए थे. डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद दोनों रुकने का नाम नहीं ले रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here