रियल लाइफ में शादीशुदा है तारक मेहता के कुंवारे पोपटलाल, माधुरी दीक्षित से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है इनकी बीवी

17

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो एक दशक से ज्यादा समय से लोगों को हंसा रहा है. इस शो के कलाकार भी लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं. इस शो के लोकप्रिय किरदारों में से पत्रकार पोपटलाल का किरदार भी है, जो हर समय अपनी शादी को लेकर बेकरार रहता है. पत्रकार पोपटलाल का किरदार अभिनेता श्याम पाठक निभाते हैं.

भले ही शो में वह कुंवारे नजर आते हों, लेकिन असल जिंदगी में उनकी शादी हो चुकी है. श्याम पाठक की पत्नी का नाम रेशमी है. रेशमी से श्याम पाठक ने परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था. श्याम के घर वाले नहीं चाहते थे कि यह रिश्ता हो. इसी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया.

श्याम पाठक असल जिंदगी में तीन बच्चों के पिता भी बन चुके हैं. श्याम पाठक ने 2007 में सुपरहिट चाइनीज फिल्म में काम किया था, जिसे चाइना में बहुत ज्यादा पसंद भी किया गया था. इसके बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई.

अपना करियर श्याम पाठक ने फिल्म घूंघट से शुरू किया था. हालांकि उन्हें फिल्मी दुनिया में जब सफलता नहीं मिली तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में हाथ आजमाया. तारक मेहता से पहले उन्होंने जस्सुबेन जयंतीलाल जोशी की जॉइंट फैमिली, सुख बाई चांस जैसे टीवी सीरियलों में काम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.