14

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. यह शो 2015 में टेलीकास्ट होना शुरू हुआ था. तब से लेकर अब तक यह शो लगातार प्रसारित हो रहा है. हालांकि शो के कुछ कलाकार बदल चुके हैं. लेकिन फिर भी शो अपनी लोकप्रियता बनाए रखने में कामयाब हुआ. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो के कलाकार कितनी सैलरी लेते हैं.

आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा- शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार अभिनेता आसिफ शेख निभाते हैं और वह एक एपिसोड के लिए 70,000 रुपये चार्ज करते हैं.

रोहिताश्व गौर उर्फ मनमोहन तिवारी- शो में मनमोहन तिवारी की भूमिका में नजर आने वाले रोहिताश्व गौर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रतिदिन के हिसाब से 60,000 रुपये की सैलरी लेते हैं.

नेहा पेंडसे उर्फ अनीता मिश्रा- शो में विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी अनीता मिश्रा की भूमिका अभिनेत्री नेहा पेंडसे निभाती हुई नजर आती हैं जिन्हें एक एपिसोड के लिए लगभग 55,000 की सैलरी मिलती है.

शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी- अंगूरी भाभी का किरदार बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन आपको यह जानकर थोड़ी हैरानी होगी कि शुभांगी को केवल 40,000 की ही सैलरी मिलती है.

अगर शो के साइड कलाकारों की बात करें तो अनोखेलाल सक्सेना के किरदार के लिए अभिनेता सानंद वर्मा को 15.000 प्रति एपिसोड, मलखान के किरदार में नजर आने वाले दीपेश भान को 20.000 प्रतिदिन, वहीं अभिनेता योगेश त्रिपाठी को 35,000 प्रतिदिन का भुगतान किया जाता है, जो शो में हप्पू सिंह के किरदार में नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here