14

कोई भी फ़िल्म शुरू होने से पहले स्क्रीन पर यह साफ लिखा रहता है कि इस फ़िल्म की सारी घटनाएं काल्पनिक है इसका असल जिंदगी में कोई आधार नही है। लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली ज़िले के एक युवक को शायद यह लिखी हुई बात दिखी नही इसलिए तो उसने अस्पताल को ही बम से उड़ाने की ही धमकी दे डाली।

बरेली : अजय देवगन की तेज मूवी की स्टोरी को असल जिंदगी में इस्तेमाल करने के चक्कर मे एक युवक ने अस्पताल को ही बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। यह मामला है अयोग्य अस्पताल का जो कि बरेली ज़िले में है वहां पे शाम को अस्पताल के मालिक को एक युवक का फ़ोन आया और उसने यह कहकर मालिक को डराने की कोशिश कि अस्पताल के अंदर बम रखा है और मैं मुस्लिम संगठन से बात कर रहा हूं। अगर अपनी और मरीज़ो की जान बचाना चाहते हो तो मेरे एकाउंट में पैसे डाल दो।

यह बिल्कुल तेज़ मूवी का सीन था, जिसमे अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। अस्पताल के मालिक को बम की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस को फ़ोन किया और पुलिस ने जब खोजबीन की तो कोई बम नही मिला। फिर पुलिस ने विपिन का फ़ोन ट्रैक करके धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार करलिया।

पकड़े गए युवक का नाम विपिन था और यह शाहजहांपुर का रहने वाला है, इसने यह कहा कि मैं यह चाहता था कि अस्पताल मालिक को डरा के पैसे ऑनलाइन मंगा लूंगा पर और बाद में मोबाइल को बंद कर दूंगा। विपिन ने यह भी बताया कि अजय देवगन की तेज़ मूवी देखकर उसे यह आईडिया आया था लेकिन पुलिस ने मेरे मंसूबो पर पानी फेर दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here